Breaking News

कोरोनावायरस अपडेट: कोरोना की बढ़ती गति, AAP सासंद ने संसद सत्र को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने का अनुरोध किया

नई दिल्ली
आप सांसद डी। गुप्ता ने रविवार को राज्यसभा के सभापति एम। वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर अनुरोध किया कि संसद सत्र को कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते मामलों को ध्यान में रखते हुए अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया जाए। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला द्वारा कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद सांसद ने यह अनुरोध किया है।

‘संसद सत्र स्थगित’
गुप्ता ने पत्र में लिखा, ‘मैं इस तथ्य की ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं कि देश भर में कोरोना वायरस के संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं और वे फिर से अपने चरम पर पहुंचने वाले हैं, ऐसे अनुरोध में माननीय सदस्यों और कर्मचारियों को रखा जा रहा है। संसद की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, संसद सत्र को एहतियात के तौर पर स्थगित किया जाना चाहिए।
कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने के 28 दिनों तक एनबीटीसी के आदेश रक्तदान नहीं कर सकते
लोकसभा अध्यक्ष कोविद सकारात्मक
लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। वह एम्स कोविद केंद्र में भर्ती हैं। एम्स ने कहा कि बिड़ला की हालत स्थिर है और उनके महत्वपूर्ण अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। बिरला 19 मार्च को संक्रमित पाया गया था। अगले दिन उन्हें एम्स में निगरानी के लिए भर्ती कराया गया था। संसद का सत्र 8 अप्रैल को समाप्त होना है।

दिल्ली में कोरोनावायरस: कोरोना के नए मामले लगातार दूसरे दिन, एम्स निदेशक गुलेरिया ने कहा – लोग दिशानिर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं

About khabar123

Check Also

वक्फ बोर्ड मामले में आप विधायक अमानतुल्लाह खान की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने ईडी से रिपोर्ट तलब की है।

खान के वकील, वरिष्ठ अधिवक्ता विक्रम चौधरी ने तर्क दिया कि “इसे कभी भी प्रारंभिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!