Breaking News

ई रिक्शा चालक ने फंदे से लटककर गवाई जान,

 

कृष्णा नगर कोतवाली इलाके का मामला,

 

लखनऊ,

 

कृष्णा नगर कोतवाली इलाके में रहने वाले युवक ने सोमवार की देर रात अपने घर में लगे पंखे के हुक से साड़ी के सहारे फांसी लगाकर जान गंवा दी। मंगलवार सुबह मृतक की मां ने बेटे को फंदे से लटका देख चीख पुकार कर रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर परिवार जन एकत्र हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी आलोक राय ने बताया कि सोमवार की देर रात थाना क्षेत्र

के विशेषण नगर में रहने वाले 22 वर्षीय सतीश पुत्र नन्हा ने अपने घर में लगे पंखे के हुक में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर अपनी जान गंवा दी है ‌सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट

नहीं मिला है। वहीं मृतक के बड़े भाई अर्जुन बी मुताबिक मृतक छोटा भाई सतीश ई रिक्शा चलाता था ‌ लेकिन पिछले कुछ माह से वह काफी नशा कर रहा था जिसके चलते इतने रिक्शा चलाना छोड़ दिया था। सोमवार देर रात वह नशे में धुत घर लौटा व नीचे के कमरे में चला गया घर में मौजूद उसके पिता नन्हा ननकई ऊपर छत पर लेटे थे सुबह उतरने पर जब कमरे में गए तो सतीश फांसी के फंदे से लटका हुआ था। मृतक अपने चार भाईयों में सबसे छोटा था।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!