Breaking News

ओवैसी ने कहा- मोदी सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलते हैं

 

 

अगर झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो तो विश्व का सारा अवार्ड नरेंद्र मोदी को ही मिल जाएगा : ओवैसी

 

संवाददाता जुम्मन अली

 

पडरौना /कुशीनगर । एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी बुधवार को पडरौना के खिरिया टोला में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ओवैसी ने भाजपा पर अत्यंत तीखी भाषा में जमकर निशाना साधा। कहा कि इस जनसभा के बाद शैतान आपके घर आऐंगे, कहेंगे ओवैसी के बहकावे मे मत आना तो आप थू कहना।

ओवैसी ने कहा कि देश में हालात खराब है। नेपाल भारत को आंखें दिखा रहा है और हमारे जमीन को हड़प लिया है। चुनाव के दिनों में अब मोदी की जुबान लड़खड़ा गई है। पीएम मोदी गरीबी, बेरोजगारी पर नहीं बोलते, वह कभी धर्म के नाम पर तो कभी आरक्षण तो कभी मंगलसूत्र की बात करते हैं। भाजपा अगर सत्ता में आती है तो महंगाई आसमान छूयेगी, बेरोजगारी और बढ़ेगी और देश में बदहाली की स्थिति देखने को मिलेगी। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी पिछले 10 वर्षों से इस मुल्क के प्रधानमंत्री हैं। भारतीय जनता पार्टी जब से सत्ता में आई है, भारत के मुसलमानों का हाल बद से बदत्तर कर दिया गया है। मुसलमानों में खौफ पैदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ और सिर्फ झूठ बोलकर जनता को गुमराह करते है।

ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अगर झूठ बोलने की प्रतियोगिता हो तो विश्व का सारा अवार्ड नरेंद्र मोदी को ही मिल जाएगा। उन्होंने राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य को भारी मतों से जिताकर संसद भेजने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि अगर ओवैसी और स्वामी प्रसाद मौर्य संसद में एक साथ बैठ जाए तो पूरे भारतीय जनता पार्टी के सांसदों पर भारी पड़ेंगे। जनसभा को अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल ने भी संबोधित किया। और कुशीनगर लोकसभा प्रत्याशी स्वामी प्रसाद मौर्य के पक्ष में वोट करने की अपील की।

About Author@kd

Check Also

केंद्रीय बजट 2024-25 एमएसएमई क्षेत्र के लिए किए गए विशेष प्रावधान – एमएसएमई मंत्री राकेश सचान

    खबर दृष्टिकोण |   लखनऊ। प्रदेश के सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम, खादी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!