Breaking News

गुड्डू मुस्लिम के घर पर चल सकता है बुलडोजर; अतीक का धमकी भरा व्हाट्सऐप चैट वायरल

उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर चल सकता है। प्रयागराज प्राधिकरण (PDA) ने गुड्डू के घर पर एक नोटिस चस्पा किया है। नोटिस में गुड्डू मुस्लिम को सरेंडर करने के लिए 18 अप्रैल तक का समय दिया गया है। नोटिस के अनुसार 18 अप्रैल तक सरेंडर नहीं हुआ तो प्राधिकरण घर गिरा देगा। गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम है। उधर, अतीक की पत्नी 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन के छुपे होने की सूचना पर धूमनगंज के मरियाडीह व भरेठा में पुलिस ने दबिश दी है।

हालांकि इससे पहले दावा किया गया था कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन पुलिस को मिल गई है। उसकी अंतिम लोकेशन कर्नाटक में मिली थी। जिसके बाद एसटीएफ की टीम उसे पकड़ने के लिए नासिक से कर्नाटक गई थी। एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार के लिए इलाके की घेराबंदी भी करनी शुरू कर दी थी।

गुड्डू मुस्लिम की तलाश यूपी पुलिस को उमेश पाल की हत्या के बाद से ही है। उमेश पाल की हत्या बीते 24 फरवरी को प्रयागराज में कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद से ही लगातार छापेमारी जारी है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

 

 

अतीक के वकील ने कहा- अशरफ ने बताया था जान का खतरा

28 मार्च को अशरफ को बरेली जेल प्रयागराज की MP/MLA कोर्ट लाया गया था। इस दौरान अशरफ ने कहा था, “मुझे एक अधिकारी ने धमकी दी है। उसने कहा कि दो हफ्ते के बाद किसी बहाने से निकाला जाएगा और निपटा दिया जाऊंगा। मुझ पर लगे आरोप फर्जी हैं। यह मुझे, मेरे परिवार को और UP सरकार को बदनाम करने की साजिश है।”

अशरफ ने कहा, “अगर मेरी हत्या होती है तो सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस, इलाहाबाद हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस और मुख्यमंत्री को मेरा बंद लिफाफा मिलेगा। उसमें उस अधिकारी का नाम होगा जिसने मुझे हत्या की धमकी दी है।”

लेटर में क्या लिखा, मुझे जानकारी नहीं
अब इस मसले पर अतीक के वकील विजय मिश्रा ने कहा कि जेल में मुलाकात के दौरान मुझसे भी अशरफ ने ऐसा कहा था। हालांकि वो लेटर किसके पास है, क्या लिखा है, इसकी मुझे जानकारी नहीं है। विजय के मुताबिक अशरफ को शक था कि ये सब कौन करवाने वाला है, लेकिन उसने उस आदमी का नाम नहीं लिया।

विजय ने आगे बताया कि जब वो जिला जेल बरेली अशरफ़ से मिलने गए थे तो उन्होंने इस घटना के बारे में अशरफ़ से पूछा था। विजय के मुताबिक अशरफ ने उनसे कहा था, “आप मेरे वकील हैं। मैं आपको नहीं बताऊंगा। आपको परेशानी हो सकती है। लेकिन मुझे धमकी पुलिस लाइन में दी गई थी।”

अतीक का साबरमती जेल से किया चैट हो रहा वायरल, बोला- इंशाअल्लाह सबका हिसाब होगा…

 

अतीक अहमद का एक वॉट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अतीक के इस चैट को देखने से साफ पता चलता है कि यह धमकी से भरा चैट है। इसमें वह एक बिल्डर को धमकाते हुए लिखता है कि समय बदलेगा और हम फिर देंखेंगे। चैट में लिखा है कि ये सब कुछ पुलिस के शह पर ही हो रहा है।

दावा किया जा रहा है कि चैट 7 जनवरी 2023 का है। जो साबरमती जेल से किया गया है। हालांकि दैनिक भास्कर इस चैट की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। चैट में एक बिल्डर से अतीक पैसे वापस देने को कहता है और धमकी वाले शब्दों का इस्तेमाल भी करते देखा जा सकता है।

चैट में हिसाब करने की बात

अतीक अहमद ने बिल्डर को धमकाते हुए इस चैट में लिखा, “बहुतों ने हमसे पूरे इलाहाबाद में फायदा उठाया, पर सबसे ज्यादा तुम्हारे घर ने। हमारे खिलाफ आज FIR लिखा रहे हैं। ये सब पुलिस के शह पर काम हो रहा है। पुलिस ने शह देना बंद कर दिया…’

“आपको आखिरी बार समझाता हूं। समय जल्दी बदलेगा। मैंने तो सब्र किया लेकिन मेरा कोई लड़का न तो डॉक्टर बनेगा और न ही वकील। केवल हिसाब होना है। जल्दी हिसाब शुरू करुंगा, इंशाअल्लाह।

 

About Author@kd

Check Also

गर्मी के कहर से हुआ हाई अलर्ट जारी 

    ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।   29 मई से 2 जून तक सुबह 10 बजे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!