Breaking News

लोगो की निः स्वार्थ भाव से सेवा में लगे डॉक्टर अल्पेश शुक्ला

 

मरीजों ने डॉक्टर अल्पेश शुक्ला की जमकर तारीफ मरीजों के परिवार ने कहा बाकी हॉस्पिटलों की अपेक्षा होता यह कम पैसों में बेहतर इलाज

 

 

लखनऊ, आई एम रोड स्थित आयुषमान हॉस्पिटल में अलग अलग जगहों से आए मरीजों का होता हैं कम पैसों में बेहतरीन इलाज,डॉक्टर अल्पेश शुक्ला मरीजों की करते हैं निः स्वार्थ भाव से सेवा।

महर्षि यूनिवर्सिटी के पास स्थित2014 में खुला आयुष्मान हॉस्पिटल लोगों की खुब निः स्वार्थ भाव से सेवा में जुटा है.यहां दूर-दूर से अनेक असाध्य रोग से पीड़ित मरीज आते हैं और अन्य हॉस्पिटलों की अपेक्षा कम खर्च में बेहतर इलाज प्राप्त करते हैं. कुछ मरीज तो हड्डी से संबंधित ऐसे भी हैं जो काफी दिनों से दर्द और तकलीफ झेल रहे थे. लेकिन काफी महंगे इलाज के कारण वह अपना इलाज नहीं करा पाते थे लेकिन यहां पर आकर वह कम खर्च में बेहतर इलाज पा रहे हैं .आयुष्मान हॉस्पिटल के मालिक अल्पेश शुक्ला बताते हैं कि 2014 में वह उन्होंने इस हॉस्पिटल की का शुभारंभ किया था इस हॉस्पिटल में बाकी हॉस्पिटलों की अपेक्षा कम खर्च में एक्सरे, ब्लड टेस्ट ,आईसीयू एन आईसीयू आदि की सुविधाएं मौजूद हैं.

 

आयुष्मान हॉस्पिटल के संस्थापक डॉक्टर अल्पेश कुमार शुक्ला जाने-माने हड्डी रोग विशेषज्ञ हैं जिन्होंने कई लोगों को हड्डी से संबंधित रोगों को ठीक करके भेजा है। कई वर्षों से डॉक्टर अल्पेश कुमार शुक्ला घुटना प्रत्यारोपण, कुला प्रत्यारोपण जैसे महंगे इलाज ऑपरेशन का इलाज कम खर्चे में करते आ रहे हैं। कई गरीब लोगों का इन्होंने इलाज मुफ्त में भी किया है जो इनको ईश्वर की तरह मानते हैं ।वहीं पर मौजूद एक मरीज विजय शंकर मिश्रा ने बताया की आज मेरे हाथ की हड्डी का ऑपरेशन हैं. जिसे डॉक्टर साहब ने महज चंद रुपयों में ही कर रहे हैं क्योंकि मेरा परिवार काफी दिक्कतों का सामना कर रहा है और महंगे हॉस्पिटल में करा पाना संभव नहीं था जिसके बाद मै यह आया और डॉक्टर अल्पेश कुमार शुक्ला से मिला .आयुष्मान हॉस्पिटल मैं तमाम तरह की व्यवस्थाएं और सुविधाएं मौजूद हैं जिनमें जनरल ओपीडी ,सभी प्रकार के फैक्चर, कूल्हा प्रत्यारोपण, घुटना प्रत्यारोपण ,जनरल सर्जरी, न्यूरो सर्जरी ,गैस्ट्रो सर्जरी प्लास्टिक सर्जरी आदि हैं।साथ ही यहां पर कम खर्च में इन सभी चीजों की सुविधाएं भी मौजूद है।

About Author@kd

Check Also

इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी के संस्थापक को देख खलजाते है मासूमों के चेहरे

    इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी द्वारा संचालित ब्रज की रसोई में विगत कई वर्षो से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!