Breaking News

मणिपुर: अपने घुटनों पर बैठे बच्चों ने किया मुख्यमंत्री का स्वागत! लोगों ने पूछा- मुगल सम्राट क्या हैं?

मुख्य विशेषताएं:

  • सोशल मीडिया पर मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह
  • पर्सनल फेसबुक अकाउंट से शेयर की गई फोटो पर हंगामा हुआ
  • इस तस्वीर में स्वागत करते बच्चे अपने घुटनों के बल बैठे हैं
  • सीएम ने लिखा, इस तरह की परंपरा और संस्कृति को देखकर मुझे गर्व है।

इंफाल
मणिपुर ()मणिपुर खबर) का मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ()एन। बिरेन सिंह) एक तस्वीर को लेकर विवादों में घिर गया है। गुरुवार को वह ड्रग्स के खिलाफ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। हालाँकि, ‘वार ऑन ड्रग्स’ नामक इस घटना की एक तस्वीर ने लोगों को रुला दिया है।

मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने गुरुवार को अपने निजी फेसबुक अकाउंट से एक तस्वीर साझा की जिसमें स्कूल के बच्चे उनका स्वागत करने के लिए अपने घुटने टेक रहे हैं। मुख्यमंत्री ने लिखा, ‘मणिपुरी लोगों की संस्कृति और परंपराओं को देखकर मुझे गर्व है। क्या अद्भुत अनुशासन है।

इस तस्वीर पर हंगामा मचा हुआ है

इस तस्वीर पर हंगामा मचा हुआ है

‘थाईलैंड के राजा बनें, हर चीज की एक सीमा होती है’
हालांकि लोगों को यह ‘रिवाज’ कुछ खास पसंद नहीं आया। इस तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए, लोगों ने लिखा कि अगर आप लोगों को इस तरह के रीति-रिवाजों को निभाते हुए देखना चाहते हैं, तो आप सम्मानपूर्वक थाईलैंड जाएं और वहां के राजा बनें। हर चीज की एक सीमा होती है। आप रेड कार्पेट पर चल रहे हैं और बच्चे अपने घुटनों पर बैठकर गंदे स्थानों पर सिर झुका रहे हैं। शर्म करो!

लोगों ने अपील की, ऐसी संस्कृति को तुरंत समाप्त करें

एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या आप वाकई इन बच्चों को आपके सामने झुकते हुए देखना पसंद करते हैं। आपको यह संस्कृति पसंद आ सकती है, लेकिन भगवान इससे नफरत करते हैं। इस संस्कृति को तुरंत मार डालो। हो सकता है कि ये बच्चे आपको झुकाने के लिए तैयार हो गए हों, क्योंकि उनमें अपने शिक्षक या माता-पिता को जवाब देने की हिम्मत नहीं है, लेकिन आप बुद्धिमान हैं।

मुख्यमंत्री ने मामले पर अपनी चुप्पी बनाए रखी

हालांकि, मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह के समर्थक उनका बचाव कर रहे हैं। उनके समर्थकों ने अब मुख्यमंत्री की ऐसी तस्वीरें साझा की हैं जिसमें वह अपने से बड़ों का सम्मान कर रहे हैं। पूरे विवाद पर अभी तक मुख्यमंत्री या उनके कार्यालय की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

About khabar123

Check Also

स्थानांतरित चौकी इंचार्ज समेत उपनिरीक्षको को दी विदाई

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। मोहनलालगंज।मोहनलालगंज कोतवाली से गैर जनपद स्थानांतरित कस्बा चौकी इंचार्ज समेत दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!