Breaking News

हमीरपुर में पुलिस ने युवक को बेरहमी से पीटा:पूछताछ के लिए थाने लाये थे, कपड़े उतारकर पीटा, शरीर की खाल तक उखड़ गई

 

 

रिपोर्ट-आकाश सोनी जिला संबाददाता हमीरपुर

 

 

हमीरपुर में पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला है। यहां पुलिस ने किसी मामले के लिए पूछताछ को लाये गए एक युवक के साथ बर्बरता की सारी हदें पार कर दी। पुलिस ने युवक को कपड़े उतरवाकर पीटा। उसके शरीर की खाल तक उधड़ गई है। पीड़ित ने गुरुवार को हमीरपुर पुलिस महकमे के आला अधिकारीयों के यहां दस्तक देते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। एक दरोगा सहित कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा पीटे जाने की बात कही गई है।

 

आरोपियों पर होगी कार्रवाई

 

पुलिस द्वारा बर्बरता किये जाने का यह मामला मौदहा कोतवाली का है। यहां नारायच गांव का रहने वाला पीड़ित ताज उद्दीन जिसे मौदहा कोतवाली पुलिस 21 मार्च को पूछताछ के लिए कोतवाली लेकर आई थी। उसे उसी रात पुलिस ने बेरहमी से पीटा। पुलिस ने शरीर के सारे कपड़े उतरवाकर तब तक पीटते रहे, जब तक वो मरणासन नहीं हो गया। उसके शरीर की खाल तक फट गई। जिसके बाद उससे एक सादे कागज में साइन करा कर छोड़ दिया गया।

 

पीड़ित ताज उद्दीन गुरुवार को एक शिकायती पत्र लेकर पुलिस महकमे के आला अधिकारीयों के यहां पहुंचा हुआ था। जहां उसने मौदहा कोतवाली में तैनात दरोगा सत्य विजय यादव सहित दो सिपाहियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस द्वारा बर्बरता किये जाने के इस मामले को अपर पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता से लिया है। मामले की जांच मौदहा सीओ से कराने की बात कही है। अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार का कहना है की यह गंभीर मामला है। इसकी जांच क्षेत्राधिकारी मौदहा को दी गई है। जांच उपरान्त जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

About Author@kd

Check Also

मासूम बच्चे का इलाज कराने आई माँ का लोकबंधु अस्पताल में तांडव

  चिकित्सा अधीक्षक ने स्थानीय पुलिस से शिकायत कर की सुरक्षा की मांग |   …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!