Breaking News

मौदहा…संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत:नायलान की रस्सी से लटका मिला शव, आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं, जांच में जुटी पुलिस

 

 

रिपोर्ट-आकाश सोनी जिला संबाददाता हमीरपुर

 

मौदहा तहसील क्षेत्र में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में सूना घर पाकर विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली,मृतका के पति की तहरीर पर थाना पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लगभग ढाई साल पहले महिला की शादी हुई थी । आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

महिला के पति ने बताया कि करीब ढाई साल पहले उसकी शादी हुई थी। परिवार में किसी तरह का कोई विवाद नहीं चल रहा था। इस लिए पत्नी के आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मुस्कुरा थाना क्षेत्र के ग्राम छानी निवासी जीतेंद्र कुमार पुत्र कुअंर लाल ने थाने में दिए शिकायती पत्र दिया है।

 

बताया कि बीती रात उसकी पत्नी सुखवती ने घर में नायलॉन की रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। जीतेंद्र कुमार ने बताया उसकी शादी लगभग ढाई साल पहले हुई थी जबकि वैवाहिक जीवन सुखमय चल रहा था आत्महत्या करने के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

About Author@kd

Check Also

परिवहन विभाग की जांच कार्य शैली पर उठ रहे सवाल

  खबर दृष्टिकोण मिश्रित/ सीतापुर । नगर में संचालित अवैध टैक्सी स्टैंड और रोड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!