Breaking News

लखनऊ मे विजन इंडिया द्वारा मुफ्त मे किया जा रहा इलाज

 

 

*विगन इंडिया* राजधानी लखनऊ के आशियाना क्षेत्र सेक्टर 1 एलडीए कॉलोनी नियर पावर हाउस कंपलेक्स बैंक ऑफ बड़ौदा कानपुर रोड मे एक ऐसी एनजीओ जोकि ना

प्रकार के इलाज का केन्द्र बना हुआ है । *विगन इंडिया* साउथ कोरिया की कंपनी है । *विगन इंडिया* दुनिया मे लगभग 94 देशों में इसकी हजारों शाखाओं के माध्यम से लाखों लोगों को निशुल्क थेरेपी से निरोग बना रही है । *विगन मेडिकल* की गौरवमई शाखाएं पूरे भारत में भी पिछले 10 सालों से हजारों लोगों को निरोग बना चुकी है। *विगन इंडिया* आपको आमंत्रित करता है ।कि यद्यपि आप निम्न में से किसी भी बीमारी से परेशान हैं और इलाज करवा कर थक चुके हैं ।तो एक बार *विगन मेडिकल* में जरूर आए और 21वीं सदी के इस अद्भुत अविष्कार से अपनी बीमारी को जड़ से खत्म करें। विगन थेरेपी , मोटापा , डायबिटीज, ब्लड प्रेशर, पीठ का दर्द ,अर्थराइटिस, घुटनों का दर्द ,आस्ट्रोपोरेसिस, स्पॉडिलोसिस ,साइटिका ,नसों से जुड़ी बीमारी ,खून से जुड़ी बीमारी, दिल की बीमारी ,कोलेस्ट्रोल ,लीवर, फंटीलीवर ,फेफड़ों की बीमारी, अस्थमा ,कब्ज , किडनी की बीमारी, किडनी स्टोन, पेट से संबंधित बीमारी एसिडिटी ,अल्सर ,गैस ,अपचन, कॉन्स्टिपेशन ,कब्जियत ,आंख- कान मसूड़ों की बीमारी, स्नोरिंग प्रॉब्लम, फ्रोजन शोल्डर ,टॉक्सिन ,रिमूव्हल, हारमोंस का बैलेंस गिरना ,डायबिटीज’ थायराइड ,सेक्स ,हार्मोन, इत्यादि सिर दर्द, आधा सिर ,माइग्रेन, साइनस, लकवा ,त्वचा रोग, स्लिप डिस्क, डिसऑर्डर ,लम्पस ,महिलाओं की बीमारियां ,कंसीविंग ,प्रॉब्लम, बल्की यूटरस ,डिसलोकेशन ,आफ युटेरस, मिंस प्रॉब्लम ,फैटरॉयड ,प्रॉब्लम हाइड्रोसील ,इंपोटेंसी ,ट्यूमर ,आदि का *विगन इंडिया* हेल्थ द्वारा इन सभी प्रकार बी की बीमारियों का इलाज मुफ्त में किया जाता है।

 

*विजन इंडिया एमडी ने बताया कि। ह्यूगिया एक ग्रीक शब्द है ।जिसका मतलब है । *स्वास्थ्य का भगवान*

 

ह्यूगिया यह 19 तरह के प्राकृतिक तत्वों से मिलकर बना है। जो आपको सेहत और ऊर्जा देता है 19 तत्वों से मिलकर सिल्वर ,जरमेनियम,जिओलाइट ,क्ले ,अधिक मात्रा में देता है। जिसकी वजह से शरीर में खून का साफ होना, नसों का खुलना ,टॉक्सिन का बाहर आना, सेल्स को चार्ज करना, शरीर की गंदगी को बाहर करना ,रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ावा देना, हड्डियों को मजबूत और लचीला बनाना ,मांसपेशियों को टोनप करना ,खून के संचार को सही करना, पानी और ऑक्सीजन लेवल को मेंटेन करना, एनर्जी लेवल को बढ़ाना आदि इनके प्रमुख काम है ।

About Author@kd

Check Also

मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मुकीमपुर में जागरूकता कार्यक्रम संपन्न

    प्रधानाध्यापिका व शिक्षकों ने छात्राओं को दिए उपहार। खबर दृष्टिकोण सिधौली/सीतापुर । तहसील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!