Breaking News

पीकेएल: हरियाणा स्टीलर्स बनाम यू मुंबा टाई, थलाइवाज ने योद्धा को हराया

हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: ट्विटर/प्रोकाबादी
हरियाणा स्टीलर्स बनाम यू मुंबा टाई

हाइलाइट

  • हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा के बीच मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ।
  • स्टीलर्स के लिए ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने बनाए आठ अंक
  • तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा टीम को 39-33 . से हराया

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच मंगलवार को खेला गया मैच 24-24 से बराबरी पर रहा। मुंबई के लिए कप्तान फजल अत्राचली ने चार अंक बनाए। स्टीलर्स के लिए ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने आठ अंक बनाए।

इस मैच में रेडर पर डिफेंडर का दबदबा था। स्टीलर्स पहले हाफ में 12-10 से आगे चल रही थी लेकिन यू मुंबा की टीम दूसरे हाफ में थोड़ा बेहतर करने में सफल रही। मुंबई की टीम ने मैच में आठ मिनट शेष रहते ही पहला ऑल आउट कर तीन अंकों की बढ़त ले ली। अंतिम क्षणों में, विकास कंडोला ने अतरचली को स्कोर तोड़ने के लिए आउट किया लेकिन हरियाणा का डिफेंस अभिषेक सिंह को अंतिम वैध रेड करने से नहीं रोक सका। वह मुंबई के आखिरी खिलाड़ी थे और सुरक्षित रहकर टीम को आउट होने से बचा लिया।

दिन के एक अन्य मैच में, रेडर मंजीत (7 अंक) और स्थानापन्न खिलाड़ी अजिंक्य पवार (6 अंक) ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया, क्योंकि तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा टीम को 39-33 से हराया। थलाइवाज की ओर से डिफेंडर सागर ने पांच जबकि सुरजीत सिंह ने तीन अंक बनाए। यूपी योद्धा के लिए सुरेंद्र गिल ने 14 अंक बनाए लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा सके.

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!