Breaking News

युवा शक्ति संगठन द्वारा मतदान जागरूकता कार्यक्रम

 

नियामतपुर जालौन-

युवा शक्ति संगठन द्वारा ग्राम भगोरा पिपरोंधा सोहरापुर मैं नुक्कड़ कार्यक्रम के द्वारा सह संविधान यात्रा का कार्यक्रम किया गया।

जिसके तहत ग्राम वासियों को मतदाता को आगामी विधानसभा चुनावों में भागीदारी करने के लिए मतदाता जागरूकता कार्यक्रम किया गया जिसमें ग्राम वासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तथा मतदाता कैसे मतदान करें ईमानदार प्रत्याशी और अपराधी अपराधी प्रवृत्ति के नेताओं को वोट ना करने के बारे में नुक्कड़ कार्यक्रम के माध्यम से जागरूक किया गया।

युवा शक्ति के बारे में युवा शक्ति संगठन के ब्लॉक ब्लॉक कोर्डिनेटर जावेद जी के द्वारा बताया गया की युवा शक्ति संगठन युवाओं के साथ संवैधानिक अधिकारो पर कार्य करता है

भारतीय संविधान की प्रस्तावना में दिए गए समता, स्वतंत्रता, बंधुता व न्याय की अवधारणा को युवाओं के माध्यम से गावँ गावँ पहुचाना हमारा मुख्य लक्ष्य है। जनपद जालौन के 4 ब्लॉक- महेवा, कदौरा, कुठोंद व जालौन के 100 गावँ में काम करता है, आज तक जनपद में युवाशक्ति संगठन में 5000 से अधिक युवा जुड़ चुके है।

युवा शक्ति की टीम से सुनीता लकरा साइड लीड ब्लॉक कोऑर्डिनेटर जावेद खान मोहित ओमेंद्र आदि लोगों ने सहभागिता की तथा इस इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अभिषेक प्रताप सिंह सतेंद्र बउआ कोमल सिंह सोनू आदि ग्राम वासियों का विशेष योगदान रहा।

अंकिता पाण्डेय कालपी जालौन

About Author@kd

Check Also

अघोषित कटौती लो वोल्टेज की समस्या से जुझ रहे ग्रामीण एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

  खबर दृष्टिकोण महोली सीतापुर। उरदौली फीडर पर आए दिन बिजली की अघोषित कटौती होने …

error: Content is protected !!