Breaking News

बिग बॉस 15: सनी लियोन एक बार फिर बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए

बिग बॉस - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / सनी लियोन
बिग बॉस 15: सनी लियोन एक बार फिर बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए

हाइलाइट

  • सनी की एंट्री पर घर का पूरा गार्डन एरिया पूल में तब्दील हो जाएगा।
  • घर में एक बीच पार्टी का आयोजन किया जाएगा और सभी प्रतियोगी स्विम आउटफिट पहने होंगे।

अभिनेत्री सनी लियोन और गायिका कनिका कपूर अपने पार्टी नंबर ‘मधुबन’ का प्रचार करने के लिए ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के लिए एक विशेष अतिथि के रूप में ‘बिग बॉस 15’ शो में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसे और खास बनाने के लिए घर के पूरे गार्डन एरिया को पूल में तब्दील कर दिया गया है. इसके अलावा एक बीच पार्टी का आयोजन किया गया है और सभी प्रतियोगी स्विम आउटफिट पहनकर मॉकटेल पर डांस करते और एन्जॉय करते नजर आएंगे।

सनी कंटेस्टेंट्स से मॉकटेल लेने और अच्छा समय बिताने के लिए कहती नजर आ रही हैं।

बाद में शमिता शेट्टी ‘छोरी पे चोरी’ गाने पर परफॉर्म करती नजर आएंगी। इस बीच सनी कंटेस्टेंट्स को बीच बास्केटबॉल को लेकर कुछ टास्क देती नजर आएंगी।

आपको बता दें कि बिग बॉस के हालिया एपिसोड में कभी आपस में दोस्त कहे जाने वाले रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की आपस में लड़ाई हो गई है. दोनों के बीच ऐसा विवाद हो गया है, जिसके बारे में उनके फैंस ने कभी सोचा भी नहीं होगा.

रश्मि और देवोलीना के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि वे एक टेबल पर चढ़ जाते हैं और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगते हैं। जहां देवोलीना ने रश्मि को ‘सेलफिश’ कहा, वहीं रश्मि ने देवोलीना से कहा, ”तुम मुझसे जलते हो.”

उनकी लड़ाई तब और तेज हो गई जब ‘बिग बॉस’ ने कंटेस्टेंट्स से घर के उन सदस्यों का नाम पूछा जिन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। निशांत भट्ट, करण कुंद्रा, राखी सावंत, अभिजीत बिचुकले और अन्य ने देवोलीना नाम दिया, जिससे अभिनेत्री नाराज हो गई।

कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने आगामी एपिसोड की एक झलक देने के लिए एक प्रोमो साझा किया। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ”परिवार के सभी सदस्य देवोलीना के खिलाफ क्यों हैं?”

वहीं ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा रह चुकीं आरती सिंह ने पोस्ट पर कमेंट किया। उन्होंने दो दोस्तों के बीच अनबन पर नाराजगी जताई।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!