Breaking News

नीना गुप्ता ने सिंगल मदर के रूप में मसाबा की देखभाल कैसे की?

छवि स्रोत: INSTAGRAM/NEENA_GUPTA
नीना गुप्ता

अभिनेत्री नीना गुप्ता उन्होंने अपनी सिंगल मदर के तौर पर काफी संघर्षों का सामना किया है। उन्होंने बताया कि जब उनकी बेटी मसाबा बड़ी हो रही थी तो वह चाहती थीं कि उनके पिता उनके साथ रहें। सावन पर साप्ताहिक पॉडकास्ट ‘राइजिंग पेरेंट्स विद मानसी जावेरी’ के नए सीजन पर बातचीत के दौरान नीना ने अपनी बेटी मसाबा के शुरुआती दिनों की कहानी साझा की।

मुझे एक अच्छा परिवार चाहिए था, कि मेरे बच्चे का पिता उसके साथ रहे। बच्चे के पिता के रिश्तेदार हमारे साथ रहते हैं। मुझे लगता है कि माता-पिता की ओर से सख्ती बहुत खराब है – जो मेरी मां ने किया जिससे मैं भाग गया। जब आपने बच्चे की देखभाल की, तो आपने यह बताने के लिए समझा।

अभिनेत्री ने बचपन में मसाबा को पालने में आने वाली कठिनाइयों को साझा किया, “यह बहुत कठिन था, मेरे पास समय की विलासिता नहीं थी। कभी-कभी आराम नहीं होता था। मैं सुबह जल्दी निकल जाती थी, देर रात वापस आती थी, फिर सुबह निकलो, देर रात वापस आना। यह बहुत कठिन समय था लेकिन मुझे लगता है कि सभी महिलाओं ने इसे किया है, चाहे वे शादीशुदा हों या नहीं।”

मसाबा के गुणों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “वह खुद के साथ बहुत ईमानदार है, जिसे मैं प्रमाणित कर सकती हूं। वह अपने कर्मचारियों के लिए बहुत अच्छी है, जिसकी मैं वास्तव में सराहना करती हूं। गर्व है।”

नीना गुप्ता आखिरी बार ‘डायल 100’ में नजर आई थीं।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!