Breaking News

बिग बॉस 15 | वनवासियों पर टूटना पड़ा प्रतीक सहजपाल का शीशा, तेजस्वी प्रकाश को शो में मिला बॉयफ्रेंड

छवि स्रोत: वूट
बिग बॉस 15 | प्रतीक सहजपाल को तोड़ना पड़ा शीशा, तेजस्वी प्रकाश को शो में बॉयफ्रेंड मिला.

बिग बॉस 15 का प्रीमियर एपिसोड भले ही कमजोर नोट पर शुरू हुआ हो, लेकिन शो के प्रतियोगी दर्शकों का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सलमान खान ने जय भानुशाली, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, विशाल कोटियन, अफसाना खान, सिम्बा नागपाल, साहिल श्रॉफ, अकासा सिंह और ईशान सहगल को बिग बॉस जंगल के ‘प्राणी’ के रूप में पेश किया। किया था। बाद में बिग बॉस ओटीटी फाइनलिस्ट शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट को बिग बॉस के घर में एंट्री मिली। आइए जानते हैं शो के पांचवें दिन शो में क्या-क्या हुआ.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि प्रतीक सहजपाल का शीशा तोड़ने की सजा सभी वनवासियों को नामांकन के रूप में दी जाती है। विधि पंड्या, विशाल कोटियन, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, मीशा अय्यर, ईशान सहगल, डोनल बिष्ट, साहिल श्रॉफ, अकासा सिंह, उमर रियाज, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट को बिग बॉस के घर से निकाला जाएगा। अफसाना खान और जय भानुशाली ने शमील को नॉमिनेट किया।

विशाल कोटियन ने मौजूदा हालात पर दुख जताते हुए बिग बॉस का ऐसा करके बिग बॉस को ही सच बता दिया.

बिग बॉस ने लौटाया घर की फीमेल कंटेस्टेंट्स का मेकअप

बिग बॉस 15 में जहां कुछ कंटेस्टेंट आपस में भिड़ गए, लेकिन इस साल घर में काफी मस्ती भरे पल हो रहे हैं. और यह कहना गलत नहीं होगा कि तेजस्वी प्रकाश अपने मासूम चुटकुलों से घर में सकारात्मकता लेकर आते हैं. शो के पांचवें दिन तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस को अपना बॉयफ्रेंड बताया. वह उनसे अपने कपड़े वापस भेजने का अनुरोध करती रहती है। और चौंकाने वाली बात यह है कि वनवासियों को खासतौर पर महिलाओं का मेकअप वापस कर दिया गया।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!