Breaking News

पाकिस्तान: पूर्व पीएम नवाज शरीफ के पोते की लंदन में हुई शादी, माता-पिता नहीं हुए शामिल

लाहौर/लंदन
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पोते और पाकिस्तान मुस्लिम लीग की उपाध्यक्ष मरियम नवाज के बेटे जुनैद सफदर ने रविवार को लंदन में शादी कर ली। पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर उनके शादी समारोह की तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं. शादी की चर्चा इसलिए भी हुई क्योंकि मरियम या उनके पति कैप्टन मुहम्मद सफदर अवान इसमें शामिल नहीं हुए थे।

उनके बेटे की शादी नाइट्सब्रिज के हाइड पार्क कॉर्नर के एक 5-स्टार होटल में हुई। डॉन अखबार के मुताबिक, मरियम ने पहले कहा था कि वह सरकार से समारोह में शामिल होने के लिए उन्हें लंदन जाने की अनुमति देने की अपील नहीं करेंगी। उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें जरूर शेयर की और कपल के लिए दुआ की।

सब्यसाची ने डिजाइन किया लहंगा
शादी में पूर्व पीएम नवाज और पूर्व वित्त मंत्री इशाक डार शामिल हुए। मरियम और सफदर दोनों लाहौर में हैं और वीडियो कॉल पर शादी की रस्में देखते हैं। डॉन के मुताबिक, ब्राइडल लहंगा भारतीय डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था। वहीं नवाज के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले कथित पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के कार्यकर्ता कार्यक्रम स्थल के बाहर मौजूद थे.

पीएमएल-एन के कार्यकर्ताओं ने उन्हें वहां से विदा कराया। हालांकि, विरोध का शादी समारोह पर कोई असर नहीं पड़ा। मरियम और सफदर के खिलाफ पाकिस्तान में भ्रष्टाचार का मामला चल रहा है. इसलिए वह देश छोड़कर अपने बेटे की शादी में शामिल होने के लिए लंदन नहीं जा सके।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

भारत से यूक्रेन को हथियार भेजे जाने की खबर को विदेश मंत्रालय ने अटकलें और भ्रामक बताया।

नई दिल्लीः भारत और रूस के बीच पारंपरिक दोस्ती और गहरे संबंधों में विदेशी मीडिया दरार डालने …

error: Content is protected !!