Breaking News

झूला झूलते समय गले में पडा फन्दा, 14 वर्षीय मासूम की हुई मौत

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।

लखनऊ।राजधानी के माल थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है,जहां घर पर अकेले झूला झूल रहे बच्चे की झूले से मौत हो गई। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई हैं ।

पुलिस के अनुसार मो मुशीर पुत्र निवासी- ग्राम भट्टा नवी पनाह, माल ने थाना माल पर लिखित सुचना दिया कि उनका पुत्र मो0 निहाल उम्र करीब 14 वर्ष घर पर झुला झुल रहा था, झूला झुलते समय अचानक गले में फन्दा पड़ गया, उस समय घर पर कोई भी मौजूद नही था। घर वालों द्वारा देखे जाने पर निहाल को उतार कर उपचार सी एचसी माल ले जाया गया जहाँ डाक्टरो ने निहाल को मृत घोषित कर दियायह घटना इत्तफाकिया दुर्घटनावश हो गयी है, इसमे किसी का कोई दोष नही है सूचना पर उप निरिक्षक रजनीश कान्त भारती थानामाल द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट

गई है।

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।

लखनऊ। राजधानी के थाना अलीगंज क्षेत्र में रेलवे लाइन पार कर रहे युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई । हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार संजय सिंह निवासी पुरनिया, थाना अलीगंज, लखनऊ थाना स्थानीय पर लिखित सूचना दी शनिवार की रात्रि मेरा भाई गोविंद उर्फ बऊआ लोधी अ्र करीब 28 वर्ष निजी कार्य से रेलवे लाइन (पुरनिया पुल के नीचे) पार करके जा रहा था कि अचानक मोहिबुल्लापुर की तरफ से आ रही अज्ञात ट्रेन की चपेट में आकर मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक सदरूद्दीन खां ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

केक बनाने वाले चाकू से युवक की हत्या का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।

राजधानी के बीकेटी थाना क्षेत्र में युवक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है,हिरासत में लिये गये आरोपी की निशानदेही पर अभियुक्त घर में बने भूसे के कमरे से घटना को अंजाम दिये जाने वाले हथियार को बरामद कर लिया है।

पुलिस के अनुसार 21 सितम्बर को पीडित का केशन पाल पुत्र स्व शत्रोहन निवासी ग्राम भौती थाना बीकेटी लखनऊ द्वारा बाबत विपक्षी गण द्वारा वादी के घर पर आकर वादी के पुत्र सर्वेश कुमार पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। जिससे पीड़ित के पुत्र को गंभीर चोट आ जाना व पीडित के पुत्र के साथ गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दिया । प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना स्थानीय पर मुकदमा बीएनएस बनाम सतेन्द्र उर्फ लेंदर पुत्र हजारी निवासी ग्राम भौती थाना बीकेटी लखनऊ , सतेन्द्र का एक अन्य साथी नाम अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर थाना बीकेटी की पुलिस द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर गोदावरी टावर से अभियुक्त सतेन्द्र उर्फ लेन्दर को पुलिस ने हिरासत में लिया। हिरासत में लिये गये अभियुक्त की निशानदेही पर अभियुक्त के घर में बने भूसे के कमरे से घटना में प्रयुक्त े चाकू को बरामद किया गया। आपराधिक इतिहास के सम्बन्ध में अन्य थाना से जानकारी की जा रही है। सतेन्द्र उर्फ लेंदर पुत्र हजारी निवासी ग्राम भौती थाना बीकेटी जनपद लखनऊ उम्र 25 वर्ष मजदूरी का काम करता था ।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!