Breaking News

756 व ईद मिलादु उन न्नबी कलियर शरीफ में धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया

 

 

 

 

पैगम्बर मौहम्मद साहब ने दिया इंसानियत का पैगाम- सैय्यद माजिद शाह

ख़बर दृष्टिकोण 

संवादाता मोनिश खान

 

 

हापुड़/रुड़की में पैगम्बर मोहम्मद साहब का 756 जन्मोत्सव जश्ने ईद मिलादु उन न्नबी कलियर शरीफ में बड़े ही धूमधाम व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। सैय्यद माजिद शाह, हापुड़ वालों ने अपने डेरे में कलियर शरीफ साबिर साहब की दरगाह से कुछ दूर सैय्यद माजिद शाह, ने अपने डेरे पर लंगर लगाया व कव्वालियों का प्रोग्राम भी कराया गया साथ ही कलियर शरीफ साबिर साहब के मजार की और रवाना हुआ। इस दौरान अकीदतमंदों ने जगह-जगह जुलूस का स्वागत किया और फल, हलवा, खीर, मीठे चावल वितरित किए। जुलूस में शामिल अकीदतमंदों ने पैगम्बर मोहम्मद साहब के बताए हुए मार्ग का अनुसरण करने का संकल्प लिया। और साबिर साहब के मामा की दरगाह पर वह साबिर साहब की दरगाह पर कलाम पाक की तिलावत व नाते पाक पेश किए गए।

 

……………………………………………………

बॉक्स 

कार्यक्रम संयोजक सैय्यद माजिद शाह, खानकाह, हापुड़ वालों के डेरा मे ईद मिलादु उन नबी की मुबारकबाद व जश्ने ए साबिर पाक प्रोग्राम बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर सैय्यद माजिद शाह व सैय्यद मेहराज हुसैन साबरी, पानीपत वालों ने कहा कि पैगम्बर मोहम्मद साहब ने इंसानियत का पैगाम दिया है।

……………………………………………………

सैय्यद माजिद शाह कहा कि जश्ने ईदमिलादु उन न्नबी के अवसर पर जुलूस निकाला जाता है। जिसमें हजारों की संख्या में अकीदतमंद हिस्सा लेते हैं। उन्होंने कहा कि पैगम्बर मोहम्मद साहब ने देश दुनिया को इंसानियत का पैगाम दिया व सभी के पैगम्बर कहलाए। उनके मार्गों का अनुसरण कर राष्ट्र निर्माण में योगदान करें। पैगम्बर मोहम्मद साहब की सुन्नतों पर अमल करते हुए इस्लाम की बुनियादी बातों पर चलते रहें। झूठ फरेब से बचें। सच्चाई के रास्ते पर चलते हुए लोगों की खिदमत करें। गरीब मिस्कीनों की मदद के लिए हाथ बढ़ाना चाहिए। सैय्यद माजिद शाह व सैय्यद मेहराज हुसैन साबरी, सूफी शाकिर

सूफी मोनिश, सूफी काशिफ, सूफी खालिद

सूफी जुबैर, सूफी नफीस, अश्फाक चिश्ती

सूफी राशिद, ने कहा कि पैगम्बर मोहम्मद साहब ने दीन की राह दिखायी।

 

वही सैय्यद मेहराज हुसैन साबरी, पानीपत वालों की खुसूसी मेहमान नमाजी से प्रोग्राम में चार चांद लग गए और उन्होंने कहा कि पैगम्बर मोहम्मद साहब ने देश दुनिया को इंसानियत का पैगाम दिया उनके उसूलों पर चलते हुए देश की तरक्की में अपना योगदान दें। सौहार्द एकता, भाईचारे का परिचय देना चाहिए। सैय्यद माजिद शाह, खानकाह, हापुड़ वालों के डेरा मे सैय्यद मेहराज हुसैन साबरी, पानीपत वालों का फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर सैय्यद मेहराज हुसैन साबरी, सूफी शाकिर, सूफी मोनिश, सूफी काशिफ, सूफी खालिद, सूफी जुबैर, सूफी नफीस, सूफी राशिद, सूफी फैज़ान मीर, सूफी कलीम, सूफी इसरार, सूफी साबरी, सूफी रहीमुद्दीन, आमिर मीर, मेराज मीर, खुर्शीद अल्वी, मनीष खान, साकिब राणा, साजिद अली, आदि लोग उपस्थित रहे।

About Author@kd

Check Also

विकासखण्ड मिश्रित में आवास लाभार्थियों को वितरित की चाबी 

  खबर दृष्टिकोण मिश्रित/ सीतापुर । प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ग्राम पंचायत में चयनित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!