Breaking News

नंदीश सिंह संधू, मनीष वाधवा से लेकर शर्लिन चोपड़ा, निकिता रावल, दीप्ति साधवानी, नयना मुके, वेरोनिका वानीज, तान्या चटर्जी, पायल घोष और कई अन्य लोगों तक, फिल्मी शॉर्ट फेस्ट अवार्ड्स नाइट 2023 पूरी तरह से ग्लैमर और स्टार पावर के बारे में थी!

 

ख़बर दृष्टिकोण।

फिल्मी शॉर्ट अवार्ड्स नाइट 2023, 25 अगस्त, 2023 को मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज, सेंट डोमिनिक रोड, बांद्रा वेस्ट में आयोजित हुई। इस अवार्ड्स नाइट को राज इसरानी के नेतृत्व में इंडियन फिल्म हिस्ट्री और फिल्मी जॉब्स द्वारा प्रस्तुत किया गया था। इसरानी को उनके अनुकरणीय परिवार अनीता राज इसरानी एवं लव इसरानी और सुश्री मेघा इसरानी का समर्थन प्राप्त था। यह कार्यक्रम बेहद सफल रहा और कुछ अद्भुत हस्तियों ने भव्य अंदाज में इस कार्यक्रम में भाग लिया।

 

असंख्य प्रविष्टियों में से, 144 उत्कृष्ट फिल्मों ने शॉर्टलिस्ट में जगह बनाई, और इनमें से 24 को स्क्रीनिंग दौर में आगे बढ़ने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस उल्लेखनीय चयन से, 19 असाधारण फिल्मों को ग्रैंड फिनाले के लिए 8 श्रेणियों में नामांकित किया गया था। फिल्मीशॉर्ट फेस्ट 2023 के विजेताओं की सूची यहां दी गई है:

 

सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म: हाफ सेलेरी

सर्वश्रेष्ठ निर्देशक: शेखर उज्जैन (तमाशबीन)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेता: विक्रम कोचर (ओ 2)

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री: सारा दुर्गा (यूंही खमाखान)

सर्वश्रेष्ठ कहानीकार: सागर सिंह (ईआईएन)

सर्वश्रेष्ठ संपादक: जीवन (स्ट्रीट्स ऑफ बेंगलुरु)

सर्वश्रेष्ठ छायाकार: हेमेंद्र सिंह (आउंस ऑफ लाइफ)

सर्वश्रेष्ठ संगीत: मोहिते कुलकर्णी (ट्यून ऑफ लाइफ)

 

सभी विजेताओं को उनके नाम वाली खूबसूरत गोल्डन लेडी का खिताब और नकद पुरस्कार दिया गया, जबकि प्रथम और द्वितीय उपविजेता को प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। चौथे और पांचवें स्थान पर नामांकितों को भी पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया।

 

अवॉर्ड नाइट को और भी ग्लैमरस बनाने के लिए इवेंट में कुछ खास शख्सियत मौजूद थी जैसे, नंदीश सिंह, मनीष वाधवा, शर्लिन चोपड़ा, ऋतुराज सिंह, अनंत जोग, हेमंत बिरजे, बाबूभाई थिबा, आस्था रावल, नयना मुके, दीप्ति साधवानी, एंजेला क्रिसलिनज़की, अर्शिन मेहता, आफरीन राहत, फलक खान, आकर्षा अलघ, अनिरुद्ध सिंह, शादाब खान और शालिनी सूर्यवंशी, वेरोनिका वानीज, अरुण बख्शी, आरजे दिव्या सोलगामा, तानिया चटर्जी, रेहा पठान, निकिता रावल, पायल घोष, स्वीटी छाबरा और कई भी अन्य। उपरोक्त हस्तियों को उनके बहुमूल्य काम के लिए पुरस्कृत और सम्मानित किया गया और इससे निश्चित रूप से उनके प्रशंसक बहुत खुश और प्रसन्न हैं। श्री अरुण बख्शी ने अपने अद्भुत गायन और शायरी से भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

पुरस्कार की रात सितारों से सजी हुई थी और इसमें वह सारा ग्लैमर और मनोरंजन मौजूद था जो इसे एक आदर्श फिल्मी उत्सव बनाने के लिए आवश्यक था। पूरे उत्सव के दौरान सभी पुरस्कार विजेता खुश और मुस्कुराते दिखे। अपने स्टाइलिश स्वैगर आउटफिट्स से जोश भरने से लेकर अपने आकर्षण से दिलों को पिघलाने तक, उन्होंने यह सब किया।

 

संक्षिप्त में कहें तो, फिल्मी शॉर्टफेस्ट शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल और फिल्मी अवार्ड्स वास्तव में एक शानदार सफलता थी और अगले साल इस के और भी बड़े और बेहतर होने का वादा किया गया है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Author@kd

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!