Breaking News

सीतामढ़ी समाचार: दारोगा दिनेश राम की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, शराब तस्करों ने गिरफ्तार किया, पुलिस ने गुजरात से टुकटुक सिंह को गिरफ्तार किया

सीतामढ़ी
बिहार के सीतामढ़ी में हुए दरोगा दिनेश राम हत्याकांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। सीतामढ़ी पुलिस की विशेष टीम ने हत्या के आरोपी टुकटुक सिंह को गुजरात से गिरफ्तार किया है। जिसे स्थानीय अदालत से ट्रांजिट रिमांड पर सीतामढ़ी लाया जा रहा है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान सहियारा थाना क्षेत्र के महादेव गांव निवासी सतेंद्र सिंह के पुत्र शिवम सिंह उर्फ ​​टुकटुक के रूप में की गई है।

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एसपी सीतामढ़ी के नेतृत्व में गठित एक विशेष टीम ने टुकटुक सिंह को गुजरात से गिरफ्तार किया। अब उसे सीतामढ़ी लाया जा रहा है। मामले को लेकर मेजरगंज थाने में 34/21 का मामला दर्ज किया गया था। एसपी सीतामढ़ी ने गिरफ्तारी की जानकारी दी है।

दरअसल, 24 फरवरी को पुलिस ने सूचना दी थी कि सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज के कुंवारी गांव में अवैध शराब की तस्करी की जा रही है। इसकी जांच के लिए एक टीम कुंवारी के गांव में गई थी। टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर दिनेश राम कर रहे थे। छापेमारी के दौरान तत्कालीन एसआई दिनेश राम अपराधियों की गोली से शहीद हो गए। वहीं, चौकीदार लालबाबू पासवान गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।

दिनेश राम हत्या मामले में तीन नामजद और कुछ अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जिसमें घटना के तुरंत बाद कार्रवाई में एक अपराधी मारा गया। वहीं, कुछ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। घटना के बाद से एक आरोपी शिवम उर्फ ​​टुकटुक फरार था। जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

About khabar123

Check Also

स्थानांतरित चौकी इंचार्ज समेत उपनिरीक्षको को दी विदाई

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। मोहनलालगंज।मोहनलालगंज कोतवाली से गैर जनपद स्थानांतरित कस्बा चौकी इंचार्ज समेत दो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!