Breaking News

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा में फिर हुआ झगड़ा, क्या टूटने की कगार पर है उनका रिश्ता?

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा- India TV Hindi News
छवि स्रोत: ट्विटर- फैन पेज
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

हाइलाइट

  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल
  • अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच लड़ाई!

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ाबॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। दोनों खुलकर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस बीच मलाइका और अर्जुन को मुंबई एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। हालांकि इस दौरान लोगों ने जो देखा उसे देखकर सभी को यही लग रहा है कि एक बार फिर अर्जुन और मलाइका के बीच लड़ाई हो गई है.

दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आ रहे हैं. लेकिन दोनों को एक साथ देखकर लगता है कि दोनों अलग-अलग चल रहे हैं. दोनों के बीच की दूरी साफ देखी जा सकती है। अर्जुन और मलाइका एक दूसरे की तरफ देख भी नहीं रहे हैं। दोनों के चेहरों पर कोई भाव नहीं है। दोनों धीरे-धीरे कार की तरफ बढ़ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लड़ाई हो गई है।’ एक ने लिखा, ‘तुम लोगों के बीच क्या लड़ाई है?’ एक अन्य ने लिखा, ‘एक निश्चित लड़ाई हुई है।’ तो दूसरे ने लिखा, ‘इतनी दूर क्यों चल रहे हो, ब्रेकअप का क्या हुआ?’

आपको बता दें कि बीते दिनों अर्जुन कपूर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक कर चुके हैं। जहां मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड पर प्यार बरसाती नजर आईं। इससे पहले दोनों को विदेश में छुट्टियां मनाते देखा गया था। जहां से दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे की कई तस्वीरें भी पोस्ट की थीं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज हुई है. जिसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!