Breaking News

बाप बड़ा न भय्या सबसे बड़ा रुपय्या

 

 

ए सी पी ,एस एच ओ ,चौकी इंचार्ज सहित सहित पूरे थाने की मिली भगत से सामुदायिक केन्द्र को तोड़ कर कब्जा करवाने का पुलिस पर आरोप खुली पोल ।

 

थाना । आशियाना थाना की किला पुलिस चौकी अन्तर्गत तोदें खेड़ा में वर्षों पुराना सामुदायिक केन्द्र है जहाँ स्थानीय लोग अपने घर के बच्चों की शादियाँ करते थे जिसकी बकायदा सरकारी रसीद भी मिलती थी अभी भी यदि आप वहाँ जा कर पता करेंगें तो स्थानीय लोग सारी जानकारी दे सकते है लेकिन कुछ भू माफियाओ द्वारा ए सी पी कैंट और एसएचओ सहित थाने को मैनेज कर के* *सरकारी सम्पत्ति को छतिग्रस्त करवा दिया गया है । इतना ही नही जब यह मामला तूल पकड़ता दिखायी दिया तो अधिकारियों ने बली का बकरा थाने के ड्राइवर सुनील सिंह को बनाकर उस पर विभागीय कार्यवाही कर पुलिस लाइन का रास्ता दिखाया गया

विशेष सूत्रो द्वारा यह भी ज्ञात हुआ है कि बलदेव लाठी, गुल्ले,विनय चौधरी सहित अन्य लोग कब्जा करने में शामिल है ।इनके ऊपर पहले भी कई आपराधिक मामले अन्य थानों में दर्ज है एस एच ओ दीपक पाण्डेय ने भी इस पूरे मामले को मैनेज करवाने में अहम भूमिका निभाई है ,ए सी पी ,अर्चना सिंह व उनके स्टाफ के भी शामिल होने की खुली पोल थाने के पुलिस चालक ने खोली भ्रष्टाचारियो की खोली पोल ऑडियो वेडियो सोशल मीडिया पर वायरल ।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!