Breaking News

ब्राह्मण सभा की विभिन्न संगठनों की बैठक शनिवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण 

 

 

रोहितसोनी जिला संवाददाता जालौन उरई

 

जालौन।।महासभा(रा) के विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एडवोकेट अंशुमान दीक्षित के निवास तुलसी विहार कॉलोनी में निर्भया हत्याकांड जैसा कांड चर्चित नाबालिक बच्ची की हत्या में पुलिस की कार्यप्रणाली एवम उचित जांच न होने को लेकर सम्पन्न हुई ।

 

विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष एडवोकेट अंशुमान दीक्षित ने कहा कि नाबालिक बच्ची की हत्या होने के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली संदिग्ध है और ऐसे में न्याय मिलना मुश्किल है । आज उत्तर प्रदेश में महिलायें और बच्चियों के साथ हत्या और रेप के केसो में बढ़ोतरी हुई है जिससे उत्तर प्रदेश क्राइम के मामले में नम्बर एक है। इस मामले में उचित जांच हो और दोषियों के खिलाफ मुकदमों उचित धाराओं में दर्ज हो।

 

प्रशासन को निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करना चाहिए इसलिए इस सम्बंध में एक प्रतिनिधि मंडल जिसमे 7 सदस्य शामिल , परिजन के साथ पुलिस अधीक्षक से मिलकर इस सम्बंध में निष्पक्ष जांच के लिए ज्ञापन देगी।

 

जिलाध्यक्ष राजू पाठक ने कहा कि इस घटना से ब्राम्हणों और समाज के अन्य वर्गों में रोष है। पुलिस कोतवाल के रहते न्याय मिलना मुश्किल है ऐसे में 24 घंटे में उरई कोतवाल को बर्खास्त की जाना चाहिए एवम न्यायिक जांच हो जिससे समाज मे जो दहशत का माहौल है उसमें कानी आये।

 

इस अवसर पर सुदामा दीक्षित सिर्द्धार्थ दिवोलिया अंशुल शुक्ल एवम अभिषेक दीक्षित ने मिलकर एक स्वर में न्यायिक जांच की मांग उठाई।

 

इस अवसर पर बेटी के मामा लक्ष्मीकांत मिश्रा एवम सुदामा दीक्षित, सिद्धार्थ दिवोलिया , अंशुल शुक्ला, अनुराग द्विवेदी, अभिषेक पाठक एडवोकेट, मनीष पांडेय, दीपक शर्मा कालपी, नीलाभ शुक्ला, आशुतोष द्विवेदी, संजय त्रिपाठी, अभिषेक दीक्षित, अरुण कुमार द्विवेदी , प. अबधेश कुमार द्विवेदी, रत्नेश कुमार त्रिपाठी, अनिरुद्ध द्विवेदी , आशुतोष चतुर्वेदी, गणेश द्विवेदी कुलदीप मिश्रा,

About Author@kd

Check Also

राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

    खबर दृष्टिकोण संवाददाता   जौनपुर। गुरुवार को राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के प्रदेश सचिव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!