Breaking News

AUS vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ ने ली कप्तानी का लुत्फ, मैच के बाद दिया ये बयान

AUS vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ ने ली कप्तानी का लुत्फ, मैच के बाद दिया ये बयान- India TV
छवि स्रोत: गेट्टी छवियां
AUS vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ ने ली कप्तानी का लुत्फ, मैच के बाद दिया ये बयान

पैट कमिंस के दूसरे एशेज टेस्ट से बाहर होने के बाद स्टीव स्मिथ को एडिलेड टेस्ट में कप्तानी की जिम्मेदारी मिली थी। मेजबान टीम ने इस टेस्ट मैच को 275 रनों के बड़े अंतर से जीतकर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। स्टीव स्मिथ ने मैच के बाद कहा कि उन्होंने इन 5 दिनों में कप्तानी का पूरा लुत्फ उठाया। आपको बता दें, 2018 में बॉल टैंपरिंग के बाद स्टीव स्मिथ पर एक साल का बैन लगा था और इस बैन के हटने के बाद वो एक साल तक ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी नहीं कर सके थे.

इंग्लैंड पर इस शानदार जीत के बाद स्टीव स्मिथ ने कहा, “मैं घबराया नहीं था। मुझे लगता है कि जोस (बटलर) ने बहुत अच्छा खेला, 200 से अधिक गेंदें खेलीं और इस दौरान उन्हें वोक्स और रोबो (रॉबिन्सन) दीया का भी भरपूर समर्थन मिला। हम शांत रहना चाहता था क्योंकि हमें जीत के लिए कुछ अच्छी गेंद और दो विकेट चाहिए। मैंने कप्तानी का लुत्फ उठाया और खिलाड़ियों ने अच्छा खेला।”

स्मिथ ने आगे कहा, “पहले दिन के बाद, हमने खेल को नियंत्रित किया। हमने डेवी (वार्नर) और मार्नस की शानदार पारियों के साथ खेल को नियंत्रित किया। मैं यहां स्टार्क के बारे में बात करना चाहता हूं, वह जितनी देर तक खेल सकता था, खेला। ” उन्होंने तब तक गेंदबाजी की और उन्होंने गेंदबाजी इकाई का नेतृत्व किया। मुझे लगता है कि स्टार्क ने जल्दी ही महसूस किया कि गेंद स्विंग नहीं कर रही थी और उन्होंने लेंथ की गेंदबाजी करके बल्लेबाजों पर हमला किया।

उन्होंने कहा, “मुझे जोश हेजलवुड (अगले मैच के लिए उपलब्धता) के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन हैरिस नेट्स में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसलिए उन्हें इसके बारे में ज्यादा सोचने और प्रक्रिया पर भरोसा करने की जरूरत नहीं है और वह इसे बदल सकते हैं।” हुह।”

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

error: Content is protected !!