Breaking News

IPL 2021, CSK vs MI: सीएसके से हार के बाद पोलार्ड का दर्द, बताया कहां चूक गई टीम

छवि स्रोत: IPLT20.COM
मुंबई इंडिंस

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस की हार के साथ शुरुआत हुई। टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस करारी हार से टीम की कप्तानी कर रहे कीरोन पोलार्ड ने निराशा जाहिर की.

मैच के बाद पोलार्ड ने कहा, “ऋतुराज गायकवाड़ ने सीएसके के लिए अच्छी बल्लेबाजी की. टी20 क्रिकेट में जब आपके विरोधी की टीम का कोई बल्लेबाज इस तरह बल्लेबाजी करता है तो यह देखना बहुत मुश्किल होता है. हमने गेंदबाजी में जिस तरह से शुरुआत की थी, उसका अंत नहीं हो सका. उस तरह।

यह भी पढ़ें- IPL 2021: सीजन-14 के बाद विराट कोहली छोड़ेंगे आरसीबी की कप्तानी

उन्होंने कहा, ‘पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतरीन थी, नई गेंद से कुछ हलचल जरूर थी, यही वजह है कि हमारे तेज गेंदबाजों ने जल्दी विकेट लिए लेकिन हमें जिस तरह की शुरुआत मिली और जारी नहीं रख सके.

इसके अलावा पोलार्ड ने टीम के बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में कहा, ”शुरुआत में जिस तरह से हमने अपने तीन विकेट गंवाए, वह काफी मुश्किल था. सौरव तिवारी ने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन अंतराल पर विकेट गिरते रहे जिससे नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा.

यह भी पढ़ें- IPL 2021 CSK vs MI: दूसरे चरण के पहले ही मैच में ऋतुराज ने मचाया बवाल, किया ये बड़ा कारनामा

आपको बता दें कि इस मैच में सीएसके की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए, जिसके जवाब में मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 136 रन बनाए। सकता है।

सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि 30/4 पर आप स्कोरबोर्ड पर बेहतर स्कोर चाहते हैं। रुतुराज और ब्रावो ने हमारे लिए वह काम किया। 140 रन बना सकते थे लेकिन 160 अद्भुत है। विकेट बहुत धीमा था। इस वजह से कई विकेट गिरे। मुझे 7वें और 8वें ओवर में जाकर वहां से मैच लेना चाहिए था। आपको हमेशा लगता है कि आप तेजी से जा रहे हैं। लेकिन इतने विकेट गिरने के साथ, आप जोखिम नहीं लेना चाहते। “

88 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने कहा, “यह बिल्कुल मेरी बड़ी पारियों में से एक थी। जब माही भाई आसपास हों और सीएसके प्रबंधन आपके साथ हो, तो आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। श्रीलंका दौरा यहां अधिक कर अभ्यास ने मुझे बहुत मदद की।”

source-news agency

About khabar123

Check Also

IND vs BAN: दिग्गज ऑलराउंडर सिर्फ इतने विकेट लेगा और कपिल देव के खास क्लब में शामिल हो जाएगा

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश टेस्ट सीरीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। 19 …

error: Content is protected !!