Breaking News

मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, गिरफ्तार

 

 

खबर दृष्टिकोण संवाद

 

जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के निजमापुर गांव के पास पुलिस व बदमाशों में रविवार की रात मुठभेड़ हो गयी। पुलिस के मुताबिक दोनों तरफ से कई राउन्ड गोली चली।

          पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी जबकि दूसरा बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। एक तमंचा, बाइक, कारतूस बरामद किया गया। क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि खुटहन, शाहगंज व सरपतहां की संयुक्त पुलिस टीम रविवार को बदमाशों की तलाश में जुटी थी। खुटहन पुलिस चेकिग कर रही था कि तभी एक बाइक पर सवार दो लोग आते दिखायी दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो दोनों वाहन मोड़कर भागने लगे। थाना प्रभारी खुटहन पीछा करते हुए सरपतहां व शाहगंज कोतवाली प्रभारी को भी सूचना दी। तीनों ओर से पुलिस ने घेराबंदी कर ली। बदमाश निजमापुर से शाहगंज के तरफ खड्डजा के रास्ते भागने लगे।

         पुलिस से चारों ओर से घिरता देख बदमाश घबरा गए और बाइक समेत निजमापुर के पास गिर पड़े। पुलिस ने दोनों को सरेंडर करने के लिए कहा लेकिन दोनों पुलिस टीम पर फायर झोक दिए। पुलिस टीम ने भी गोली चलायी। एक बदमाश घायल हो गया व दूसरा अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश जारी है। घायल बदमाश से पूछताछ में पता चला कि वह अंर्तजनपदीय वांछित, शातिर अभियुक्त आसिफ पुत्र शौकत निवासी हसनाडीह (सोफीगढ) थाना अहिरौला जनपद आजमगढ़ का निवासी है तथा थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ से गैंगस्टर एक्ट में वाछित है। घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया। आसिफ कुरैशी पुत्र शौकत पर 14 से अधिक मुकदमें दर्ज है। थाना प्रभारी शाहगंज रोहित कुमार मिश्र, सरपतहां अरविंद कुमार सिंह, व खुटहन दिव्य प्रकाश सिंह को यह सफलता मिली है।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!