Breaking News

KK के यादगार गाने, जो मन को प्रसन्न करते हैं

फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह एक दुखद झटका था जब बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है उनका 31 मई को कोलकाता में निधन हो गया। गायक की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी। आज मशहूर सिंगर केके की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी है, जिसने हमें ऐसे गाने दिए जो हमारी जिंदगी का हिस्सा बन गए हैं। इन गानों को सुनाते ही रूह को सुकून मिल जाता है। 90 और 2000 के दशक की कोई भी प्लेलिस्ट केके के गानों के बिना अधूरी है। अपने लगभग तीन दशकों के करियर में, उन्होंने 700 से अधिक गाने गाए थे जो आज भी लोगों के बीच पॉपुलर है।

यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है

ये वो गाना है जिसे सुन केके का मुस्कुराता चेहरा याद आ जाता है। 90 के दशक में केके का ‘यारों दोस्ती बड़ी ही हसीन है’ उनके करियर का सुपरहिट गाना साबित हुआ था। हर दोस्त की पार्टी में ये गाना सुनाई देता है।

तडप तड़प के
केके अपने पार्टी, रोमांटिक से लेकर सैड सॉन्ग तक हर तरह के गाने गा चुके थे। ऐश्वर्या राय और सलमान खान की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का तड़प तड़प के गाना लोगों के बीच आज भी चर्चा में रहता है।

सच कह रहा है दीवाना
आर माधवन और दीया मिर्जा की फिल्म ‘तेरे दिल में रहना है’ का मोस्ट पॉपुलर गाना ‘सच कह रहा है दीवाना’ को केके ने अपनी आवाज में गाया था जो सुनते ही लोग इमोशनल हो जाते हैं। यह गाना आज भी 90 के दशक के लोगों की प्ले लिस्ट में  सुनाने को मिल जाता है।

पल
केके का मशहूर म्यूजिक एल्बम पल 90 के दशक में सुपरहिट गानों में से एक है। उनके एल्बम ‘पल’ को आज भी लोग सुनना बहुत पसंद करते हैं। केके की आवाज में गाया यह गाना सुन आप अपनी सारी चिंता भूल जाएंगे। सिंगर ने अपने लाइव कॉन्सर्ट में यहीं आखिरी गाना गाया था।

जरा सी
रोमांटिक सॉन्ग की बात हो और केके का नाम न ले ऐसा हो ही नहीं सकता। उनके रोमांटिक गाने हर कपल के लिए बेहद खास होते हैं। 2008 में केके ने ‘जरा सी’ गाने से संगीत की दुनिया में एक नया रिकॉर्ड बनाया था।

 

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!