Breaking News

इंदिरानगर में हरियाली तीज क्वीन का खिताब मिला इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी की राष्ट्रीय महिलाध्यक्ष रजनी शुक्ला को

 

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।

लखनऊ। इंदिरानगर में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी की राष्ट्रीय महिलाध्यक्ष रजनी शुक्ला को तीज क्वीन का खिताब मिला। इस भव्य और उल्लास से भरे कार्यक्रम में समाज की कई प्रतिष्ठित महिलाओं ने भाग लिया और तीज के पर्व को पूरे उत्साह के साथ मनाया।

कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक गीतों और नृत्य से हुई, जिसका संचालन अनुराधा शुक्ला ने किया। तीज क्वीन की प्रतियोगिता में रजनी शुक्ला ने अपनी सुंदरता, व्यक्तित्व और पारंपरिक परिधानों की अद्वितीय प्रस्तुति के साथ सभी का मन मोह लिया।

रजनी शुक्ला ने तीज क्वीन का खिताब प्राप्त करने पर कहा, “यह मेरे लिए गर्व की बात है और मैं इसे उन सभी महिलाओं को समर्पित करती हूं जो समाज में अपनी पहचान बना रही हैं और अपने अधिकारों के लिए आवाज उठा रही हैं।” उन्होंने महिलाओं के सशक्तिकरण और समाज में उनके योगदान की पहचान के महत्व पर जोर दिया।

इस प्रतियोगिता में अनुपमा सिंह को सेकेण्ड विनर और मनी गुप्ता को थर्ड विनर घोषित किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित अल्का, इंदु, नितिका, मीनाक्षी, पारुल, और नीलम जैसी महिलाओं ने रजनी शुक्ला की इस उपलब्धि की सराहना की और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

कार्यक्रम का समापन सभी प्रतिभागियों और अतिथियों के बीच उपहार वितरण के साथ हुआ, जिससे इस यादगार आयोजन को और भी खास बना दिया।

About Author@kd

Check Also

लापरवाह स्कूलों पर कार्रवाई को जारी हुआ जेसीपी का फरमान 

    ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ संवाददाता लखनऊ लखनऊ।जेसीपी (लॉ एंड ऑर्डर) अमित वर्मा ने अपने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!