Breaking News

जीआरपी निरीक्षण संजय खरवार कि गठित टीम व सर्विलांस की टीम ने दबोचा बच्चा चोर महिला 

 

 

थाना जीआरपी चारबाग़ व सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा रेलवे स्टेशन चारबाग़ से 06 माह के बच्चे के अपहरण की घटना को 12 घण्टे के अन्दर सफल अनावरण किया गया व बच्चे को बरामद करते हुए अपहरणकर्ता को गिरफ्तार किया गया ।

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ

संवाददाता समीर खान।

अनूप निवासी इटौंजा जनपद लखनऊ अपनी पत्नी और अपने 6 माह के पुत्र के साथ अपनी ससुराल उन्नाव से लखनऊ ट्रेन से लगभग 5:30 बजे रेलवे स्टेशन पहुंचे और पुनः उन्नाव जाने के उद्देश्य से लखनऊ स्टेशन पर ही रुक गये । इस दौरान एक महिला व उसका परिवार आकर वादी की पत्नी) के पास बैठ गया और बातचीत करने लगा बातचीत से दोनों महिलाओं में दोस्ती हो गई । पति-पत्नी खाना खाकर स्टेशन पर ही सो गए । वह परिवार भी उन्हीं के बगल में ही सो गया, लगभग 4:00 बजे सुबह जब वादी की पत्नी सो के उठी तो देखा उसका बच्चा नहीं था और वह महिला अपने परिवार के साथ भी गायब थी जिसकी सूचना जीआरपी चारबाग लखनऊ को दिया । जीआरपी चारबाग द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी कैमरे में चेक करने पर इस बात की पुष्टि की वही महिला उस बच्चे को लेकर चली गई है । वादी की तहरीरी सूचना पर मुकदमा दर्ज किया किया गया। जिसकी सूचना कंट्रोल रूम के माध्यम से सभी को प्रसारित की गई

कंट्रोल रूम की सूचना पर एडीजी रेलवे ने त्वरित संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक रेलवे, लखनऊ को बच्चे की जल्द से जल्द सकुशल बरामदगी हेतु निर्देशित किया पुलिस अधीक्षक रेलवे लखनऊ के निर्देशन मे व पुलिस उपाधीक्षक रेलवे प्रथम के पर्यवेक्षण मे व प्रभारी निरीक्षक संजय खरवार के नेतृत्व मे जीआरपी व सर्विलांस सेल टीम गठित कर सीसीटीवी और सर्विलांस सेल की मदद से अथक परिश्रम के बाद 12 घण्टे के अन्दर अहरण हुआ बालक को सकुशल बरामद किया व अपहरणकर्ता नीता 25 पत्नी बब्लू ग्राम-बाबापुरवा थाना कोठी जनपद बाराबंकी से गिरफ्तार व अभियुक्ता का पति बब्लू फऱार है ।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!