Breaking News

कोंच तहसील सभागार में डीएम-एसपी की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ संपूर्ण समाधान दिवस, 52 फरियादियों ने दर्ज कराई शिकायतें

कोंच तहसील सभागार में डीएम-एसपी की मौजूदगी में सम्पन्न हुआ संपूर्ण समाधान दिवस, 52 फरियादियों ने दर्ज कराई शिकायते

 

पिंक बूथ का भी किया उद्घाटन

 

राजकुमार दोहरे खबर दृष्टि कोण जालौन

 

जालौन के कोंच तहसील सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया जिसमें 52 फरियादियों ने अपनी अपनी समस्याओं से संबंधित शिकायतें दर्ज कारण जिसमें सात का मौके पर निस्तारण किया गया वहीं एक मामला 9 साल से लंबित चल रहा था उसका भी निस्तारण किया गया। इस दौरान सीएमओ बीएसए समेत जिले के आला अधिकारी मौजूद रहे वहीं डीएम ने शेष शिकायतों के निस्तारण को लेकर अधीनस्थों को कड़ी निर्देश दिए। वही संपूर्ण समाधान दिवस समाप्त होने के बाद जिलाधिकारी ने रेलवे स्टेशन के पास पिंक बूथ का भी उद्घाटन किया।

आपको बता दे कि कोंच तहसील सभागार में जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडे और पुलिस अधीक्षक ईराज राजा की मौजूदगी में संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में सीएमओ बीएसए समेत जिले के तमाम ऑल अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे। वहीं आयोजित हुए संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 52 फरियादियों ने अपनी अपनी समस्याओं से संबंधित शिकायत दर्ज कराई। जिसमें 7 शिकायतों का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया। वहीं एक मामला 9 साल से लंबे चल रहा था जिसका जिलाधिकारी ने गंभीरता से संज्ञान लेकर तत्काल निस्तारण कर दिया वहीं से शिकायतों की निस्तारण को लेकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक में संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को कड़े निर्देश दिए हैं कि एक सप्ताह के अंदर सभी शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण निस्तारण किया जाए।

वही संपूर्ण समाधान दिवस समाप्त होने के बाद जिलाधिकारी ने रेलवे फाटक,बस स्टैंड के पास बनाए गए पिंक बूथ का भी उद्घाटन नगर की बच्चियों से करवाया इस मौके पर डीएम एस पी मोजूद रहे।

About khabar123

Check Also

मिशन शक्ति कार्यक्रम के अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय मुकीमपुर में जागरूकता कार्यक्रम संपन्न

    प्रधानाध्यापिका व शिक्षकों ने छात्राओं को दिए उपहार। खबर दृष्टिकोण सिधौली/सीतापुर । तहसील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!