Breaking News

भाजपा ने कालपी मण्डल की वोटर चेतना अभियान कार्यशाला की आयोजित ।

भाजपा ने कालपी मण्डल की वोटर चेतना अभियान कार्यशाला की आयोजित

 

रिपोर्ट,, विजय करन गौतम

खबर दृष्टिकोण जालौन

 

कालपी(जालौन)। भारतीय जनता पार्टी की कालपी मण्डल की वोटर चेतना अभियान कार्यशाला स्थानीय राम जानकी मंन्दिर में सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप मे जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र विक्रम उपस्थित रहे। कार्यशाला की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष अमित पांडेय ने की एवं संचालन मण्डल संयोजक सुबोध द्विवेदी ने किया।

 

नगर अध्यक्ष अमित पांडेय ने बताया कि कार्यशाला में प्रदेश नेतृत्व द्वारा चल रहे वोटर चेतना अभियान को मजबूती देने की प्रक्रिया पर चर्चा की गई। कार्यशाला में मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र विक्रम सिंह ने कहा कि हमारा चेतना अभियान बूथ केन्द्रित है जब हम बूथ मजबूत करेंगे। तब ही विधानसभा व लोकसभा मजबूत होगी। हम ने इस अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं को विभिन्न दायित्व सौपे हैं और उनकी मानीटिरिंग के लिए भी विभिन्न पदाधिकारियों को दायित्व सौंपे गये हैं। हर हाल में हमें वोटर की ओर ध्यान देना है और अधिक से अधिक नये वोटर बनाने का काम किया जाना है । हमारे पास समय कम है और शीध्र ही मतदाता सूची का प्रकाशन होना है। हमारे कार्यकर्ताओं को उस क्षमता गहराई से अध्यन कर अठारह साल से अधिक के नये युवाओं को वोटर बनाना है और वोकस वोटरों को मतदाता सूची से हटाने का काम कराना है। उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव सिर पर है इसलिए इस अभियान को शीध्रता से पूरा करना है। पूर्व नगर अध्यक्ष अशोक बाजपेई ने कहा की जब हम बूथ जीतेंगे तभी हम चुनाव जीतेंगे, जब हम चुनाव जीतेंगे तभी हमारी सरकार बनेगी। सभी कार्यकर्ताओ ने आव्हान किया की अभी से इस कार्य में जुटने की आवश्यकता है तभी हम फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बना पायेंगे। उन्होंने विश्वास दिलाया की हम सभी के सहयोग से इस बार फिर भाजपा विजयी होगी। पूर्व सभासद भारत सिंह ने भी सभी को सम्बोधित किया। नगर अध्यक्ष अमित पांडेय ने अन्त में सभी का आभार व्यक्त किया।

About khabar123

Check Also

विधानसभा महमूदाबाद के बूथ अध्यक्षो की बैठक को भाजपा के प्रदेश महामंत्री व अवध क्षेत्र के प्रभारी संजय राय ने किया सम्बोधित

  खबर दृष्टिकोण महमूदाबाद-सीतापुर। स्थानीय बेचू पहलवान गेस्ट हाउस में आयोजित भाजपा की बूथ अध्यक्ष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!