Breaking News

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों ने अखिल भारतीय कराटे चैम्पियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया

 

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।

 

हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि लखनऊ विश्वविद्यालय में बीबीए की पढ़ाई कर रही दूसरे सेमेस्टर की छात्रा सुश्री सारा कुमार ने एनकेएफआई चौथी अखिल भारतीय कराटे चैम्पियनशिप 2023-24 में स्वर्ण पदक जीतकर एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। चैंपियनशिप तेलंगाना राज्य के हैदराबाद के प्रतिष्ठित श्री कोटला विजय भास्कर रेड्डी स्टेडियम में आयोजित की गई थी।

 

सुश्री सारा कुमार के कौशल, दृढ़ संकल्प और खेल कौशल के असाधारण प्रदर्शन ने न केवल खुद को बल्कि लखनऊ विश्वविद्यालय को भी गौरवान्वित किया है। चैंपियनशिप में उनकी जीत कराटे के क्षेत्र में उनके समर्पण और कड़ी मेहनत का प्रमाण है।

 

हम सुश्री सारा कुमार को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए हार्दिक बधाई देते हैं। कुलपति प्रो आलोक कुमार राय और छात्र अधिष्ठाता प्रो पूनम टंडन ने इस उल्लेखनीय जीत के लिए व्यक्तिगत रूप से उनकी सराहना की है।

 

कुलपति ने कहा कि लखनऊ विश्वविद्यालय सुश्री सारा कुमार जैसे प्रतिभाशाली छात्रों का पोषण करने और उनकी उत्कृष्टता की खोज का समर्थन करने में बहुत गर्व महसूस करता है। हमारा मानना है कि उनकी सफलता उनके साथी छात्रों के लिए प्रेरणा बनेगी और उन्हें अपने-अपने प्रयासों में महानता हासिल करने के लिए प्रेरित करेगी।

About Author@kd

Check Also

ब्रज की रसोई: लखनऊ में जरूरतमंदों के लिए अनुकरणीय सेवा

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। लखनऊ। इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी के संस्थापक विपिन शर्मा समाज के वंचित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!