Breaking News

आशियाना में देह व्यापार मामले में पीड़िता की शिकायत छेड़छाड़,अश्लील हरकत एवं लूट की धारा में मुकदमा दर्ज ,

मुख्यमंत्री से शिकायत पर हरकत में आई थी पुलिस,

 

एसीपी ने स्थानीय पुलिस बल संग मकान में छापामारी कर चार युवतियों को किया था बरामद।

 

खबर दृष्टिकोण। मुख्यमंत्री से शिकायत पर हरकत में आई पुलिस महकमे के ऊंच अधिकारियो के निर्देश पर सोमवार को एसीपी कैंट अभिनव एवं आशियाना प्रभारी पुलिस बल संग सेक्टर जी स्थित एक किराये के मकान से चार युवतियों एवं एक युवक को हिरासत में लेकर पीड़िता की शिकायत पर छेड़छाड़,अश्लील हरकत करने एवं मोबाईल लूटने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई में जुटी है।

 

रायबरेली रोड थाना पीजीआई क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता राखी (काल्पनिक नाम ) ने बताया कि सोमवार को वह अपनी दोस्त सफलता के घर पर गई थी जहाँ देखा कि नाजायज एवं गन्दगी हरकत हो रही थी यह देख उसने अपने मोबाईल फोन से वीडियो बनाने लगी तो एक लड़की ने देख लिया और अपने साथियो को कह उसे भी जबरन उस घिनौने काम में शामिल करने व अश्लील करने का कोशिश किया किसी तरह वह वहां से निकलने का प्रयास करने लगी तो लडके लड़कियों ने मिलकर उसका फोन छीन लिया किसी तरह वह अपना जान बचाकर भागी तो उन लोगो ने लगभग आधा दर्जन गाड़ियों से उसका पीछा करना शुरू कर दिया वह थाने पर पहुँच आपबीती बता पुलिस से शिकायत की लेकिन आशियाना पुलिस से उसे कोई मदद नहीं मिला जिसपर वह हताश हो मुख्यमंत्री से शिकायत की। मुख्यमंत्री से शिकायत पर हरकत में आई पुलिस ने सफलता पाठक,सुनील यादव उर्फ़ जेडा,मनीष यादव उर्फ़ शिकारी,मो फैजान व विष्णु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

आशियाना प्रभारी पर लगाए गंभीर आरोप

 

रायबरेली रोड थाना पीजीआई क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता आशियाना थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप लगाए है। पीड़िता के मुताबिक जिस समय वह अपनी जान बचाते हुए मदद के लिए आशियाना पुलिस के पास पहुंची तो आशियाना प्रभारी ने उसकी मदद करने के बजाये उल्टे सफलता के घर के पास छोड़ दिया गया जहाँ उसके साथ अपरहण करने की कोशिश किया गया लेकिन वह बच गई एक चाय वाले ने उसकी काफी मदद की और उसे वहां से बचाकर निकाला।

About Author@kd

Check Also

ब्रज की रसोई: लखनऊ में जरूरतमंदों के लिए अनुकरणीय सेवा

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। लखनऊ। इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी के संस्थापक विपिन शर्मा समाज के वंचित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!