Breaking News

पीजीआई के वृन्दावन में प्रापर्टी डीलर की हत्या का मामला

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ नही लगे कातिल

 

मृतक के भाई की तहरीर पर दो अज्ञातों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

 

लखनऊ खबर दृष्टिकोण।पीजीआई थाना क्षेत्र के आवास विकास वृन्दावन योजना सेक्टर 19 में सोमवार शाम बाइक से साथी के साथ घर वापस जा रहे प्रापर्टी डीलर अमित कुमार गौतम की उसी के आफिस के सामने दो बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गये थे। हत्या हुए 24 घंटे बीत जुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस कातिलों से दूर है। वहीं मृतक अमित के भाई अजीत की तहरीर पर दो अज्ञातों के खिलाफ पीजीआई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल परिजनों ने किसी पर भी शक नही जताया है।

 

दो लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

पीजीआई पुलिस ने शक के आधार पर हत्या के कुछ ही देर बाद दो लोगों को हिरासत में ले लिया था और अभी भी उनसे पूछताछ की जा रही है। इस हत्याकांड में सीपी ने थाना प्रभारी से लेकर डीसीपी तक को फटकार लगाई है जिसके चलते कई आलाधिकारियों ने भी थाने में ही डेरा डाल रखा है। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्याकांड में पेशेवर शूटरों का इस्तेमाल किया गया है और उन्हें बाहर से बुलाया गया था। वहीं मृतक प्रॉपर्टी डीलर की बीते 1 महीने में जिन लोगों से बातचीत हुई है उनके मोबाइल नंबर भी सर्विलांस में लगाए हैं।

 

10 करोड़ की प्लाटिंग को लेकर की जा रही छानबीन

 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक काफी दिनों से प्रॉपर्टी का काम कर रहा है, ऐसे में वो कई प्लाटिंगे कर चुका है और कई जगह उसका एग्रीमेंट भी है। वहीं निगोहां इलाके में करीब 10 करोड़ रुपए की प्लाटिंग को लेकर पुलिस ज्यादा छानबीन कर रही है। पुलिस जमीन और पैसे के लेनदेन को लेकर हत्या होने का ज्यादा शक जता रही है।

 

सीसीटीवी फुटेज से ज्यादा नही मिल पायी मदद

 

इंस्पेक्टर पीजीआई राणा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आस पास के काफी सीसी टीवी कैमरे खंगाले गये लेकिन उनसे बहुत ज्यादा मदद नही मिल पा रही है। हालांकि बदमाशों की बाइक का नंबर ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं पुलिस द्वारा इस हत्याकांड में 5 टीमें गठित की गयी हैं, जिनमें एक टीम डीसीपी पूर्वी की है और दो टीमे थाने की बनाई गयी हैं।

About Author@kd

Check Also

ब्रज की रसोई: लखनऊ में जरूरतमंदों के लिए अनुकरणीय सेवा

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। लखनऊ। इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी के संस्थापक विपिन शर्मा समाज के वंचित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!