Breaking News

बेटे की हत्या पर कार्यवाही के लिए पीड़ित पिता ने प्रधानमंत्री से लगाई न्याय की गुहार

 

नगराम । नगराम क्षेत्र के रामबक्स खेड़ा गांव निवासी एक किसान का 21 वर्षीय लड़का गुजरात में जाकर रोजी-रोटी की तलाश में एक निजी कंपनी में गांव के ही एक अन्य युवक के साथ काम करता था बीती 4 अप्रैल को वह कमाए हुए पैसे से घर बनवाने की बात कहकर माता-पिता से फोन पर घर लौटने की बात करता है।और दूसरे दिन ही 5 अप्रैल को उसका शव फंदे से लटकने की सूचना परिवार को मिलती है।मौत की खबर पाकर परिवार में कोहराम मच जाता है। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने कम्पनी मालिक और गांव के साथी युवक की मिलीभगत से पैसो के लेनदेन को लेकर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने पुलिस के आला अधिकारियों समेत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भेजकर न्याय की गुहार लगाई है।

 

नगराम क्षेत्र के रामबक्स खेडा गांव निवासी किसान रामनरेश के मुताबिक उसका बेटा संतोष कुमार (21) अपने ही गांव के अखिलेश कुमार के साथ रोजी रोटी के लिए गुजरात गया हुआ था जहां एक कंपनी में काम करता था और कभी कभी कुछ रूपए भी घर भेज दिया करता था। आरोप है कि तीन साल पूरे होने के बाद बीते 4 अप्रैल 2023 को उसका बेटा संतोष अपने घर नगराम फोन करता है और माता पिता से घर वापस आने की बात कहता है और यह भी कहता है कि हमारे पास दो तीन लाख रुपए हैं जो हम गांव आकर अपने कच्चे घर को बनाएंगे

वहीं 5 अप्रैल 2023 को कम्पनी से अचानक फोन आता है कि तुम्हारे बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। तुम्हारा बेटा इस दुनिया में अब नहीं रहा।यह सुनते ही मां बेहोश हो गई घर मे कोहराम मच गया।पीड़ित परिवार गुजरात पहुंचता है और वहां की पुलिस भी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज देती है पीड़ित पिता ने कंपनी मालिक और गांव के साथ गए युवक पर हत्या की आशंका जताते हुए मामले की तहरीर दी लेकिन पुलिस ने जांच का आश्वासन देकर चलता कर दिया पिता ने बताया कि उनके बेटे द्वारा पैसे के लेनदेन की बात को लेकर कम्पनी कर्मचारी और साथ गए युवक से कुछ झगड़े की बात कही थी लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। पिता का आरोप है कि हमारे बेटे संतोष कुमार की हत्या कर दी गई है गांव के ही अखिलेश कुमार और उनके दोस्त और कंपनी के लोगों ने मिलकर संतोष कुमार की हत्या कर दी है जबकि संतोष के पास केवल 1200 रुपए बरामद हुए थे बाकी पैसो का क्या हुआ। कोई कार्यवाही ना होने पर पीड़ित मां-बाप ने प्रधानमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है।

About Author@kd

Check Also

ब्रज की रसोई: लखनऊ में जरूरतमंदों के लिए अनुकरणीय सेवा

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। लखनऊ। इण्डियन हेल्पलाइन सोसाइटी के संस्थापक विपिन शर्मा समाज के वंचित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!