Breaking News

अनुज कुमार पांडे बने संयुक्त जनादेश पार्टी के ब्राह्मण महासभा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष

 

ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ।

राजधानी लखनऊ में आज संयुक्त जनादेश पार्टी के द्वारा अनुज कुमार पांडे को पार्टी के ब्राह्मण महासभा प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने अनुज कुमार पांडे की पार्टी के प्रति कर्तव्य निष्ठा एवं कार्यशैली एवं उनके विचारों को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी है।

मनोनयन कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से पार्टी की आशा करती है कि सभी पदाधिकारी समिति गठित करके प्रादेशिक,जनपद, महानगर,तहसील,ब्लाक एवं ग्राम स्तर पर अपनी पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे और समय-समय पर राष्ट्रीय कार्यालय पर जानकारी देते रहेंगे।

इसके साथ ही सभी लोग पार्टी की विचारधारा पर चलेंगे, इसके साथ ही साथ पार्टी के द्वारा सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया कि अगर कोई भी पदाधिकारी दो मीटिंगों अनुपस्थित रहते हैं तो उन्हें पद से मुक्त कर दिया जाएगा।

इसके साथ ही साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष बबलू श्रीवास्तव के द्वारा अनूप कुमार पांडे को ब्राह्मण महासभा प्रकोष्ठ का उत्तर प्रदेश मनोनीत करने के साथ-साथ उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई।

उन्होंने कहा कि हमें आशा है कि अनुज कुमार पांडे पार्टी के लिए पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ कार्य करेंगे और पार्टी को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे।

About Author@kd

Check Also

कांवरिया मंडल ने विशाल भंडारे का किया आयोजन

  ख़बर दृष्टिकोण लखनऊ। मोहनलालगंज। निगोहां में सोमवार को कांवरिया मंडल के द्वारा विशाल भंडारे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!