Breaking News

अफरीदी की एशिया लायंस ने जीता लीजेंड्स लीग का खिताब, फाइनल में वर्ल्ड जायंट्स को हराया

लेजेंड्स लीग क्रिकेट - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: ट्विटर
किंवदंतियों लीग क्रिकेट

एलएलसी 2023: आज लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 का फाइनल मैच था। इस मैच में वर्ल्ड जायंट्स की टीम एशिया लायंस के सामने थी। एशियाई टीम ने यह मैच 8 विकेट से जीतकर खिताब अपने नाम किया। मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स की टीम ने 4 विकेट खोकर 147 रन बोर्ड पर लगा रखे थे. इस लक्ष्य का पीछा एशिया लायंस की टीम ने 16.1 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी से कर लिया।

एशिया लायंस की कमाल की बल्लेबाजी

148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एशिया लायंस की टीम को उसके सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी. उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान की श्रीलंकाई जोड़ी ने 115 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की। थरंगा ने 57 रन की शानदार पारी खेली। वहीं दिलशान के बल्ले से 58 रन भी निकले. इसके बाद अब्दुल रजाक महज 3 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरी ओर मोहम्मद हफीज और मिसबाह उल हक ने 9-9 रन की पारी खेलकर एशियाई टीम को जीत दिलाई।

जैक कैलिस की पारी खराब हुई

इससे पहले वर्ल्ड जायंट्स की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे लेंडल सिमंस और मोर्ने वेन वीक्स की जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी। वेयन वीक्स 7 गेंदों में बिना खाता खोले लौटे। कुछ ऐसा ही वर्ल्ड जाइंट्स के कप्तान शेन वॉटसन की तरफ से भी देखने को मिला। वॉटसन सिर्फ 2 गेंदों में बिना कोई रन बनाए लौटे। इसके बाद सिमंस महज 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। लेकिन इसके बाद जैक कैलिस और रॉस टेलर की जोड़ी ने वर्ल्ड जाइंट्स के लिए एक बड़ी साझेदारी की.

कैलिस 54 गेंदों में 78 रन की शानदार पारी खेलकर नाबाद लौटे। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 3 शानदार छक्के लगाए। उनका साथ देते हुए रॉस टेलर ने 33 गेंदों पर 32 रनों की धीमी पारी खेली. उनके बल्ले से 3 चौके निकले. जबकि पॉल कॉलिंगवुड ने 6 रन और समित पटेल ने 3 रन का योगदान दिया। एशिया की ओर से अब्दुल रजाक ने 2 और थिसारा परेरा ने 1 विकेट लिया.

Source Agency News

About khabar123

Check Also

एशिया कप 2023 को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बयान, भारतीय क्रिकेट बोर्ड को दी ये सलाह

छवि स्रोत: एपी शाहिद अफरीदी एशियाई कप 2023: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!