Breaking News

एकता कपूर के शो में राक्षस का किरदार निभाएंगी शालिन भनोट! शिवांगी जोशी का भी खास रोल है

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम
टीवी शो बेकाबू

टीवी शो बेकाबू: मनोरंजन उद्योग के जाने-माने चेहरों शालिन भनोट, ईशा सिंह और मोनालिसा को नए फैंटेसी ड्रामा बेकाबू में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अनुबंधित किया गया है। इसमें ज़ैन इमाम और शिवांगी जोशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। शालीन भनोट ने कहा कि ‘बिग बॉस 16’ के मेरे सीजन के दौरान मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. मैं आभारी हूं कि एकता कपूर ने मुझे घर से बाहर निकाले जाने से ठीक पहले ‘बेकाबू’ में मुख्य भूमिका की पेशकश की। मुझे लगता है कि विजेता की घोषणा होने से पहले ही मैंने शो जीत लिया।

शालिन एक राक्षस की भूमिका में हैं

शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, शालीन ने कहा, “यह मेरे लिए पहली बार है जब मैं फैंटेसी रिवेंज ड्रामा जॉनर को एक्सप्लोर कर रहा हूं और मैं एक राक्षस की भूमिका निभाते हुए नजर आऊंगा, जो अपने वंश के रहस्यों की खोज करने वाला है। यह शो फैंटेसी जॉनर को फिर से नया रूप देने और इसे टीवी पर एक नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है।

परियों और राक्षसों की दुनिया

रिपोर्टों के अनुसार, यह शो परियों और राक्षसों की दो अलग-अलग दुनिया के इर्द-गिर्द घूमता है। शो में परी की भूमिका निभाने के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करते हुए, ‘एक था राजा एक थी रानी’ की अभिनेत्री ईशा सिंह ने कहा, मैं परी की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं। यह एक ड्रीम रोल है जो टेलीविजन पर फैंटेसी जॉनर को आगे बढ़ाने वाले चैनल में मेरी घर वापसी का प्रतीक है।

मोनालिसा का अलग लुक होगा

दूसरी ओर, कई भोजपुरी, हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम कर चुकीं मोनालिसा ने कहा कि वह एक नई शैली की खोज करने और नकारात्मक किरदार निभाने को लेकर खुश हैं। मैं पूरी तरह से अलग लुक में नजर आऊंगा और मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि दर्शक इसके बारे में क्या सोचते हैं।

 

L

इन शोज में आ चुकी हैं मोनालिसा

मोनालिसा को ‘नज़र’, ‘नमक इस्क का’, ‘नच बलिए 8’, ‘स्मार्ट जोड़ी’ और कई अन्य टीवी शो में भी देखा गया था। ‘बेकाबू’ जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

 

Source Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!