Breaking News

तालकटोरा व विभूतिखंड थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में महिला समेत मर्चेंट नेवी कर्मी की मौत

 

 

लखनऊ खबर दृष्टिकोण। तालकटोरा थाना क्षेत्र बीते रात्रि स्कार्पियो सवार ने एक ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उसमे सवार सभी सवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। सुचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए नजदीकी राजकीय अस्पताल ले गए। जहाँ घायलों की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया वहीँ ट्रामा में इलाज के दौरान घायल महिला की मौत हो गई। अन्य घायलों का भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। वहीँ विभूतिखंड थाना क्षेत्र में अपने मित्र संग मोटरसाइकिल से घर लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे एक युवक की मौत हो गई वहीँ उसके साथी का इलाज किया जा रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

तालकटोरा प्रभारी ने बताया कि रविवार देर रात दिगम्बरपुर मुबारकगंज तहसील, सोहावल रौनाही, जनपद अयोध्या निवासी आकाश चौहान पुत्र दरबारी लाल चौहान ने सूचना दिया कि वह अपनी ममेरी बहन लक्ष्मी चौहान व वीरसेन चौहान व मोहित चौहान के साथ टैम्पो से चारबाग से आलमनगर जा रहा था कि रास्तें में बाथम चौराहे के पास राजाजीपुरम पर एक स्कार्पियो गाड़ी संख्या यूपी 32 एमएस 8877 के चालक द्वारा गाड़ी तेज रफ़्तार में ऑटो में टक्कर मार फरार हो गया। जिससे ऑटो अनियंत्रित हो पलट गया था और उसमे सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल अवस्था में सभी को इलाज के लिए रानी लक्ष्मीबाई हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देख सभी घायल लोगों का ट्रामा सेंटर इलाज के लिए रिफर कर दिया गया । ट्रामा सेंटर में इलाज दौरान लक्ष्मी चौहान उम्र करीब 29 वर्ष की मृत्यु हो गयी व अन्य सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।विभूतिखण्ड कोतवाली प्रभारी ने बताया कि समिट बिल्डिंग के पास शहीद पथ पर बाइक

सवार दो व्यक्तियों को अज्ञात वाहन टक्कर मार फरार हो गया। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए डा० राम मनोहर लोहिया अस्पताल विभूतिखण्ड में भर्ती कराया गया, जहां पर एक व्यक्ति को डाक्टरों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया व दूसरे घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंचे मृतक युवक के चाचा संतोष चतुर्वेदी ने मृतक की पहचान अपने भतीजे मनन चतुर्वेदी पुत्र मनोज चतुर्वेदी उम्र करीब 24 वर्ष निवासी 9/4 मुन्नेलाल धर्मशाला चारबाग थाना नाका लखनऊ के रूप में की है।मृतक मर्चेन्ट नेवी मे नौकरी करता था । मनन चर्तुवेदी अपने मित्र हित के साथ समिट बिल्डिंग में बड़ी स्क्रीन पर प्रसारित हो रहे फुटबाल मैच का फाइनल देखने गया था। रात्रि में मैच खत्म होने के बाद अपनी मोटरसाइकिल से अपने मित्र के साथ घर के लिए निकला था कि समिट बिल्डिंग के पास से जैसे ही शहीद पथ पहुंचे कि कमता की तरफ से आ रहे एक अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया। पुलिस ने मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!