Breaking News

उपलब्ध संसाधनों का पूर्णतया उपयोग करते हुए मरीजों की हर संभव 

 

 

 

 

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्र ब्रजेश पाठक ने आज रानी लक्ष्मीबाई संयुक्त अस्पताल लखनऊ का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने चिकित्सालय में जनस्वास्थ्य सुविधाओं एवं चिकित्सालय में व्यवस्थाओं की गुणवत्ता तथा चिकित्सा कार्मिकों के कार्य व्यवहार का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल में साफ-सफाई को लेकर मिली कमी पर संबंधित को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर को साफ-सुथरा रखा जाये ।

उपमुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान अस्पताल के ओपीडी का भी किया निरीक्षण। उन्होंने पर्चा काउंटर इत्यादि का निरीक्षण कर निर्देशित किया की अस्पताल में भीड़ न लगने पाए इसके लिए हमेशा सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आए हुए मरीजों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें समुचित चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराई जाए। अस्पताल में आए हुए मरीजों एवं भर्ती मरीजों से मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य का हाल एवं मरीजों को मिल रही चिकित्सकीय सेवाओं के संबंध में भी जानकारी ली।

प्रदेशवासियों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराना सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इसको लेकर उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक जनस्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने के लिए निरंतर प्रदेश के चिकित्सालयों का निरीक्षण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी मरीज को निराश न किया जाए। उपलब्ध संसाधनों का पूर्णतया उपयोग करते हुए मरीजों की हर संभव मदद की जाए।

About Author@kd

Check Also

हिंद मेडिकल कॉलेज में एक और छात्र ने की आत्महत्या

  _उपस्थिति कम होने से परेशान था एमबीबीएस छात्र_ खबर दृष्टिकोण, जिला संवाददाता अतुल कुमार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!