Breaking News

बुशरा बीबी ऑडियो: ‘विपक्ष के खिलाफ फैलाओ देशद्रोह की कहानी’, इमरान खान की रहस्यमयी पत्नी बुशरा बीबी का ऑडियो हुआ लीक

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की खुफिया जानकारी वाली बेगम बुशरा बीबी का एक ऑडियो क्लिप शनिवार रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें बुशरा बीबी को इमरान खान के प्रवक्ता डॉ अर्सलान खालिद से कथित तौर पर ‘देशद्रोह की कहानी’ फैलाने के लिए कहते हुए सुना जा सकता है। दो मिनट की ऑडियो क्लिप की शुरुआत खान की पत्नी के गुस्से से होती है। वह खालिद पर सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने पर अपना गुस्सा जाहिर करती है।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून की खबर के मुताबिक, बुशरा बीबी ने अर्सलान खालिद से कहा, ‘पीटीआई की सोशल मीडिया विंग को इन दिनों ज्यादा सक्रिय होना चाहिए।’ अर्सलान ‘सक्रिय’ नहीं होने के लिए अपना स्पष्टीकरण प्रदान करता है लेकिन बुशरा बीच में आता है और उसे ध्यान से सुनने के लिए कहता है। उन्होंने कहा, ‘अलीम खान और कई लोग मेरे, इमरान खान और मेरी दोस्त फराह खान के बारे में बयानबाजी करते हैं।’ बुशरा ने अर्सलान से ऐसे लोगों को ‘देशद्रोह’ से जोड़ने को कहा।

‘विपक्ष को देशद्रोह से जोड़ो’
उन्होंने कहा, ‘अलीम खान और अन्य लोग अपनी योजना के अनुसार बोलते रहेंगे। आपको उन्हें देशद्रोह से जोड़ना चाहिए। आपको सोशल मीडिया पर धमकी भरे पत्र का मुद्दा उठाना चाहिए और बताना चाहिए कि हम जानते हैं कि पत्र विश्वसनीय है। ऑडियो क्लिप में, बुशरा ने कथित तौर पर पीटीआई सोशल मीडिया प्रमुख को यह संदेश देने का आदेश दिया कि पीटीआई छोड़ने वाले अपने बचाव के लिए विदेशी साजिशकर्ताओं में शामिल हुए थे।
‘इस मुद्दे को न उलझने दें’
पाकिस्तान की पूर्व प्रथम महिला ने कथित तौर पर अर्सलान को अपनी टीम को रूस से तेल नहीं खरीदने और इसे इमरान खान के विश्वासघात से जोड़ने के मुद्दे को उठाने के लिए अपनी टीम को निर्देश देने के लिए कहा। ऑडियो में बुशरा ने अर्सलान से कहा, ‘आप इस मुद्दे को दबाने नहीं दे सकते।’ उन्होंने एक ट्रेंड बनाने को कहा ताकि लोगों को पता चले कि ‘देश और इमरान खान के साथ विश्वासघात किया जा रहा है’। बुशरा ने कहा, ‘मैं आपसे बस यही कह रहा हूं… इस पर किसी से चर्चा न करें।’ यह पहली बार नहीं है जब बुशरा बीबी का ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

दिमित्रो कुलेबा की छुट्टी के बाद आंद्री सिबिहा यूक्रेन के नए विदेश मंत्री बने।

  कीव: यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने रूस के साथ जारी जंग के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!