Breaking News

न्यूयॉर्क: कार में राइफल लेकर सुपरमार्केट आया था, निकलते ही फायरिंग शुरू, 10 की मौत

भैंस: न्यूयॉर्क के बफ़ेलो में एक सुपरमार्केट में शनिवार दोपहर कई लोगों को गोली मार दी गई. एपी की रिपोर्ट के मुताबिक, बंदूकधारी ने ‘सैन्य शैली’ के कपड़े पहने हुए थे। वह राइफल लेकर सुपरमार्केट में घुसा और फायरिंग करने लगा। पुलिस ने बताया कि बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया गया है। टॉप फ्रेंडली मार्केट में हुई गोलीबारी में कम से कम दस लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने घायलों की संख्या और स्थिति के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं दी। गवर्नर कैथी होचुल ने ट्वीट किया कि वह अपने गृहनगर बफ़ेलो में हुई घटना के बारे में अधिकारियों के संपर्क में हैं।

वीडियो फुटेज में दिख रहा है, कैसे हुआ सब कुछ
एफबीआई की एक टीम संदिग्ध से पूछताछ कर रही है। जांचकर्ताओं को संदेह है कि बंदूकधारी ने अपने हेलमेट पर लगे कैमरे के माध्यम से पूरी घटना की लाइव-स्ट्रीमिंग की। सामने आए वीडियो में वह पार्किंग में कार की आगे की सीट पर राइफल पकड़े नजर आ रहे हैं. कार से उतरते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। फुटेज में संदिग्धों को एक सुपरमार्केट में घुसते और अंदर कई लोगों को गोली मारते हुए भी दिखाया गया है।

न्यूयॉर्क के एक सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी के बारे में विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।

 

About khabar123

Check Also

मॉस्को में NSA अजीत डोभाल ने राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की, जिसमें पुतिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रूस आने का न्यौता दिया।

  मॉस्कोः भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने आज मॉस्को में रूस के राष्ट्रपति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!