Breaking News

धाकड़ Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला कंगना रनौत का जादू, 8वें दिन बिके सिर्फ 20 टिकट

 धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कंगनारणौत
धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8

हाइलाइट

  • कंगना रनौत की एक्शन फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही।
  • यह एक्शन फिल्म सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हो रही है।

धाकड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8: कंगना रनौत फिल्म की एक्शन फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रही और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। हालांकि फिल्म ने प्रमोशन के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन इसके बावजूद यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकाम रही।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को सिर्फ 4,420 रुपये की कमाई की है. वहीं, देशभर में इस फिल्म के लिए सिर्फ 20 टिकट ही खरीदे गए।

बॉक्स ऑफिस इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म से जुड़े आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- ‘धाकड़’ ने आज पूरे भारत में 20 टिकट बेचकर 4,000 रुपये की कमाई की है. इस बीच भारत की नंबर 1 फीमेल स्टार आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने दूसरे शुक्रवार को 5.01 करोड़ का कलेक्शन किया था.

मुंबई के एक व्यापार समीक्षक ने नाम न छापने की शर्त पर कहा कि जब कोई फिल्म सर्वश्रेष्ठ ऑक्यूपेंसी रिकॉर्ड नहीं करती है, तो थिएटर मालिक अक्सर ऐसी फिल्मों के साथ जाते हैं जिन्हें अच्छी रिपोर्ट मिल रही है। उन्होंने कहा, ‘दर्शकों के बीच ‘भूल भुलैया 2’ की जरूरत और मांग थी, लेकिन ‘धाकड़’ के लिए कुछ नहीं था। शो ‘धाकड़’ निश्चित रूप से कई जगहों पर छोटा और रद्द कर दिया गया है।’

रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और सास्वत चटर्जी भी हैं। फिल्म को 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। लेकिन फिर भी कुछ खास नहीं कर पाए। इस फिल्म की कहानी अग्नि नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। अग्नि की भूमिका कंगना रनौत ने निभाई है।

वहीं कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है और एक के बाद एक नए रिकॉर्ड बना रही है. इसके साथ ही भूल भुलैया 2 जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!