Breaking News

आईपीएल 2022, जीटी बनाम सीएसके: डेविड मिलर ने सीएसके पर धावा बोला, गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट से जीता मैच

छवि स्रोत: IPLT20.COM/BCCI
IPL2022, CSK बनाम गुजरात टाइटंस

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 29वें मैच में गुजरात टाइटंस की टीम ने डेविड मिलर (94) और कप्तान राशिद खान (40) की विस्फोटक पारियों से चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट में गुजरात की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है। वहीं, सीएसके को इस सीजन में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में गुजरात की ओर से कप्तानी कर रहे राशिद खान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए थे, जिसके जवाब में गुजरात की टीम ने एक गेंद शेष रहते 7 विकेट पर 170 रन बना लिए थे। कर चुके है।

गुजरात के लिए डेविड मिलर ने सबसे ज्यादा 94 रन की पारी खेली. इस दौरान मिलर ने इस पारी में 8 चौके और 6 छक्के भी लगाए। मिलर के अलावा कप्तान राशिद खान ने 21 गेंदों में तीन छक्कों और दो चौकों की मदद से 40 रन की तेजतर्रार पारी खेली. इन दोनों के अलावा कोई और बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया।

इस दौरान ड्वेन ब्रावो ने सीएसके की ओर से गेंदबाजी करते हुए सबसे ज्यादा चार ओवर में 23 रन देकर तीन अहम विकेट लिए। इसके अलावा महेश तीक्षणा को दो सफलता मिली जबकि रवींद्र जडेजा और मुकेश चौधरी ने भी एक-एक विकेट लिया।

इससे पहले सीएसके की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रुतुराज गायकवाड़ ने 48 गेंदों में 78 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और इतने ही चौके लगाए। गायकवाड़ के अलावा अंबाती रायुडू ने 31 गेंदों में 46 रन बनाए। इसके अलावा कप्तान रवींद्र जडेजा ने 22 और शिवम दुबे ने 19 रन का योगदान दिया।

वहीं, गेंदबाजी के दौरान गुजरात टीम के लिए अल्जारी जोसेफ ने दो विकेट लिए जबकि मोहम्मद शमी और यश दयाल को भी एक-एक सफलता मिली.

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

पाकिस्तान को पीछे छोड़ने का मौका मिलने पर भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में ये काम करना होगा।

  IND vs BAN Test Series: भारतीय क्रिकेट टीम को आगामी होम सीजन में कुल 5 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!