Breaking News

IPL 2022: शिवम मावी के ओवर में लखनऊ के बल्लेबाजों ने लगाई धूम, लगाए पांच छक्के

छवि स्रोत: IPLT20.COM/BCCI
शिवम मावी के ओवर में छक्का लगाने के बाद लखनऊ के बल्लेबाज जेसन होल्डर

लखनऊ सुपरजायंट के बल्लेबाजों ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 53वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज शिवम मावी के खिलाफ एक ओवर में 30 रन बनाए। लखनऊ के बल्लेबाजों ने मावी के ओवर में पांच छक्के लगाए। हालांकि मावी को इस दौरान एक विकेट भी मिला, लेकिन इसके बावजूद इस नए बल्लेबाज ने लगातार दो छक्के जड़े.

दरअसल, पारी के 19वें ओवर में मावी के खिलाफ पहली ही गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने छक्का लगाकर शुरुआत की. इसके बाद स्टोइनिस ने अगली दो गेंदों पर भी शानदार छक्का लगाया। इस तरह उन्होंने छक्कों की हैट्रिक पूरी की। चौथी गेंद पर स्टोइनिस ने भी छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन वह बाउंड्री पर श्रेयस अय्यर के हाथों लपके गए।

मार्कस स्टोइनिस के बाद नए बल्लेबाज के तौर पर जेसन होल्डर क्रीज पर आए। उन्होंने अपनी पारी की शुरुआत भी पांचवीं गेंद पर शानदार छक्के से की। इसके बाद उन्होंने आखिरी गेंद पर भी शानदार छक्का लगाया. इस तरह शिवम मावी के इस ओवर में मार्कस स्टोइनिस और जेसन होल्डर ने मिलकर कुल 30 रन बनाए।

आपको बता दें कि इस मैच में केकेआर के कप्तान ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था. हालांकि, लखनऊ की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान केएल राहुल बिना कोई रन बनाए आउट हो गए। इसके बाद सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने पारी की कमान संभाली और 50 रन की शानदार पारी खेली.

लखनऊ के लिए डी कॉक के अलावा दीपक हुड्डा ने भी 41 रन बनाए, जबकि कुणाल पांड्या ने 25 और मार्कस स्टोइनिस ने 33 रन का योगदान दिया, जिससे लखनऊ ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

IND vs BAN: दिग्गज ऑलराउंडर सिर्फ इतने विकेट लेगा और कपिल देव के खास क्लब में शामिल हो जाएगा

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश टेस्ट सीरीज को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। 19 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!