Breaking News

IPL 2022: पंजाब की करारी हार के बाद हार्दिक पांड्या के फैसले पर उठे सवाल, गुजरात के कप्तान ने दिया ये जवाब

हार्दिक पांड्या... - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: आईपीएल
गुजरात के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया

हाइलाइट

  • गुजरात टाइटंस को मिली सीजन की दूसरी हार
  • पंजाब किंग्स को 8 विकेट से हराया
  • जीटी कप्तान हार्दिक पांड्या के पहले खेलने के फैसले पर उठे सवाल

आईपीएल 2022 के 48वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ आठ विकेट से करारी हार झेलने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के फैसले पर सवाल खड़े हो रहे हैं। दरअसल उन्होंने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा था। . लेकिन हार्दिक ने मंगलवार को मैच के बाद साफ तौर पर कहा कि मुश्किल हालात में टीम की परीक्षा लेने के लिए उन्होंने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

उन्होंने कहा कि इस पिच पर 170 रन के स्कोर की लड़ाई होती लेकिन लगातार विकेट गंवाने के कारण टीम बड़ा स्कोर नहीं बना पाई. पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद गुजरात की टीम आठ विकेट पर 143 रन ही बना सकी। पंजाब ने 16 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज की। शिखर धवन ने नाबाद 62, भानुका राजपक्षे ने 40 और लियाम लिविंगस्टोन ने नाबाद 30 रन बनाए।

 

हार्दिक ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, “जाहिर है कि हम यहां फाइटिंग स्कोर के करीब भी नहीं थे। इस पिच पर 170 का स्कोर आदर्श होता लेकिन हम विकेट गंवाते रहे और गति नहीं पा सके। हम चाहते थे। कठिन परिस्थितियों में हमारी टीम का परीक्षण करने के लिए। इसलिए पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। मुझे पता था कि नई गेंद आगे बढ़ सकती है, लेकिन अगर आप विकेट गंवाते रहे तो आप दबाव में होंगे।

मयंक ने बताया कि उन्होंने बल्लेबाजी क्यों नहीं की

वहीं, सीजन की पांचवीं जीत के बाद पंजाब के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि उनकी टीम इस लय को जारी रखते हुए लगातार मैच जीतना चाहेगी. उन्होंने कहा, “कगिसो रबाडा ने अच्छी गेंदबाजी की इसलिए हमारे सामने एक छोटा सा लक्ष्य था। इसके बाद शिखर और राजपक्षे के बीच अच्छी साझेदारी हुई। हम यहां से लगातार मैच जीतना चाहते हैं। जॉनी की ओर से पारी की शुरुआत करने का फैसला लिया गया।” बेयरस्टो क्योंकि उन्होंने इस भूमिका में अच्छा प्रदर्शन किया है। मैंने खुद चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करने के बारे में सोचा था लेकिन हमारे दिमाग में नेट रन रेट था इसलिए लिविंगस्टोन को चौथे क्रम पर भेजा गया।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

563 दिन बाद वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो वनडे में वापसी करेंगे, इसकी पुष्टि खुद कप्तान ने की है।

  इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 सितंबर से 5 मैचों की वनडे सीरीज का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!