Breaking News

‘मन्नत’ पर शाहरुख खान ने लगवाई नई नेम प्लेट, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #मन्नत

शाहरुख खान - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/आईएएमएसआरके/ट्विटर/@IAMANILSRK
शाहरुख खान

हाइलाइट

  • ‘मन्नत’ नेम प्लेट को नए डिजाइन से बदल दिया गया है।
  • मुंबई के बांद्रा में मन्नत के बाहर हमेशा फैंस की भीड़ लगी रहती है.
  • शाहरुख खान जल्द ही ‘पठान’ और ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं।

मुंबई का दौरा कर रहे हैं बॉलीवुड सुपरस्टार्स शाहरुख खान और उसकी पत्नी गौरी खान ‘मन्नत’ आवास के बाहर पोज देना पसंद करते हैं। प्रशंसकों द्वारा ट्विटर पर साझा की गई कुछ तस्वीरों से पता चलता है कि ‘मन्नत’ नेम प्लेट को एक नए डिजाइन से बदल दिया गया है। SRK के कुछ प्रशंसकों ने एक थ्रोबैक फोटो भी साझा की, जिसमें दिखाया गया है कि सबसे हालिया बदलाव से पहले ‘मन्नत’ नेम प्लेट कैसी दिखती थी।

दरअसल, शाहरुख खान के अपने घर मन्नत की नेम प्लेट बदल दी गई है। जिसके बाद से बंगले की नई नेम प्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। साथ ही किंग खान के फैन्स भी जमकर फोटो खिंचवा रहे हैं. यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान की मन्नत की नेम प्लेट बदली गई है। इस नई प्लेट के साथ कुल 4 नेम प्लेट ट्विटर पर वायरल हो रही हैं.

पहले की तरह इस बार भी सिर्फ ‘वन्नत’ लिखा है। हालांकि, इस बार नाम ऊपर से नीचे तक लंबवत स्थिति में लिखा गया है। शाहरुख के घर मन्नत की नई स्टाइलिश नेम प्लेट को देख उनके फैन्स भी ट्विटर पर जश्न मना रहे हैं. कुछ प्रशंसकों ने कहा कि शाहरुख की मन्नत की पुरानी नेम प्लेट हमेशा आइकॉनिक रहेगी, जबकि कुछ ने कहा कि नई स्टाइलिश नेम प्लेट बहुत अलग और खास है। वहीं एक यूजर ने लिखा- ‘हां यह डिजाइन हमेशा के लिए आइकॉनिक रहेगा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे नेम प्लेट का शौक हो जाएगा, मैंने हमेशा इसके बगल में खड़ी तस्वीर क्लिक करने का सपना देखा है.’

आपको बता दें कि शाहरुख ने कुछ ही महीनों में अपनी आने वाली दो फिल्मों की घोषणा कर दी है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ उनकी एक्शन फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी। यह सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और वाईआरएफ एक्शन ब्रह्मांड का हिस्सा होगी, जिसमें वॉर और टाइगर फ्रेंचाइजी भी शामिल हैं।

SRK ने राजकुमार हिरानी के साथ अपनी फिल्म ‘डंकी’ की भी घोषणा की है जो 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। इसमें तापसी पन्नू भी नजर आएंगी।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!