Breaking News

माथे पर लाल बिंदी, बालों में गजरा, आलिया ने दिखाई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के नए गाने की पहली झलक

आलिया भट्ट - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: INST / आलियाभट्ट
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला गाना कल रिलीज होने जा रहा है जिसकी जानकारी फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाने का टीजर शेयर करते हुए दी है. आलिया भट्ट फिल्म के गाने ‘धोलिदा’ में अपने डांस का जलवा बिखेरने वाली हैं।

आलिया भट्ट द्वारा दिखाए गए गाने की झलक में गोल्डन बॉर्डर वाली ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने बालों में गुलाब के फूल लगाए हैं। आलिया माथे पर बड़ी बिंदी, आंखों में गहरी काजल लिए डांस करती दिख रही हैं।

‘गंगूभाई काठियावाड़ी’ फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। इसे इंडस्ट्री के लोगों और दर्शकों का जबरदस्त रिस्पोंस मिल रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार असल जिंदगी से प्रभावित है। दरअसल आलिया इस फिल्म में गंगूबाई कोठेवाली का किरदार निभा रही हैं। जिसे कम उम्र में वेश्यावृत्ति में बेच दिया गया था। फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ के एक चैप्टर पर आधारित है। फिल्म में विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। जबकि अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!