Breaking News

लता मंगेशकर को तीन बार तैयार होने के बावजूद विदाई देने क्यों नहीं आए धर्मेंद्र, जानिए

छवि स्रोत: इंस्टा/अपाधारम
धर्मेंद्र और लता मंगेशकर

हाइलाइट

  • धर्मेंद्र ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं काफी असहज महसूस कर रहा था।
  • मैं एक बार नहीं बल्कि तीन बार दीदी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए तैयार हुआ
  • लता मंगेशकर का 6 फरवरी को मुंबई में निधन हो गया

लता मंगेशकर का 6 फरवरी को मुंबई में निधन हो गया। उनके अंतिम दर्शन के लिए राजनीति से लेकर फिल्म जगत तक सेलेब्रिटीज पहुंचे। अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां पहुंचीं, वहीं अभिनेता धर्मेंद्र गायक की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हुए. अब धर्मेंद्र ने इसका कारण भी बताया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वह लता मंगेशकर से जुड़ने के लिए तीन बार राजी हुए लेकिन उनसे मिलने की उनकी हिम्मत नहीं हुई।

धर्मेंद्र ने इंटरव्यू में कहा, ‘मैं काफी असहज महसूस कर रहा था। मैं एक बार नहीं बल्कि तीन बार दीदी के अंतिम संस्कार में जाने के लिए राजी हुआ, लेकिन हर बार मैंने खुद को पीछे रखा. मैं उन्हें हमें छोड़ते हुए नहीं देखना चाहता था। लता मंगेशकर के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत असहज महसूस कर रही थी।

लता धर्मेंद्र भले ही उनके अंतिम संस्कार में नहीं पहुंचे हों, लेकिन उनके निधन के बाद अभिनेता ने स्वरा कोकिला को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी. धर्मेंद्र ने लता दीदी को दुलारते हुए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें लता मंगेशकर धर्मेंद्र से प्यार करती नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्टर ने लिखा, ‘आज पूरी दुनिया दुखी है. विश्वास नहीं होता कि आप हमें छोड़कर चले गए। हम आपको याद करेंगे लता जी।

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

बॉम्बे हाईकोर्ट में आज कंगना रनौत की फिल्म Emergency का फैसला होगा

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी अनाउंसमेंट के बाद से ही सुर्खियां बटोर रही है। राजनीतिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!