Breaking News

जब श्रीदेवी ने पीठ पर सिंदूर से लिखा पति का नाम, जानिए कब और कहां की थी ये तस्वीर

छवि स्रोत: INST // बोनी.कपूर
जब श्रीदेवी ने पीठ पर सिंदूर से लिखा पति का नाम

कई मौके ऐसे होते हैं जब बोनी कपूर श्रीदेवी का जिक्र करते पाए जाते हैं। वह अक्सर अपनी दिवंगत पत्नी अभिनेत्री श्रीदेवी को याद करते हैं। एक बार फिर बोनी कपूर ने श्रीदेवी की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें श्रीदेवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बोनी कपूर ने श्रीदेवी की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा, “वर्ष 2012 में लखनऊ के सहारा सहार में दुर्गा पूजा का उत्सव मनाते हुए।” यानी यह स्पष्ट है कि श्रीदेवी यह तस्वीर साल 2012 में लखनऊ में ली गई थी। इस तस्वीर में श्रीदेवी के माथे, गाल और पीठ पर सिंदूर लगाया गया है. इसके साथ ही श्रीदेवी की पीठ पर सिंदूर के साथ अंग्रेजी में बोनी कपूर का नाम लिखा हुआ है।

फोटो के शेयर होते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया, “रूप की रानी।”

एक अन्य ने लिखा, “अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही।”

आपको बता दें कि लगभग पांच दशकों तक अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाली श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया। 54 साल की उम्र में अभिनेत्री के असामयिक निधन ने उनके पूरे परिवार और हिंदी फिल्म उद्योग को सदमे में डाल दिया। बोनी कपूर ने दो शादियां की हैं। बोनी की पहली शादी मोना शौरी कपूर से हुई थी, दोनों के दो बच्चे अर्जुन और अंशुला कपूर हैं। लेकिन साल 1996 में उनका मोना से तलाक हो गया। तलाक के तुरंत बाद बोनी ने 1996 में ही श्रीदेवी से शादी कर ली थी। उनकी दो बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर हैं।

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

24 साल में सोनपरी की फ्रूटी इतनी बदल गई है कि लोग चकित हैं: बदलाव

साल 2000 में आया ‘सोनपरी’ उस दौर का सबसे पॉपुलर टीवी शोज में से हुआ …

error: Content is protected !!