Breaking News

शादी के बाद पहली फिल्म के लिए तैयार हैं कैटरीना कैफ, जानिए कब करेंगी शूटिंग?

कैटरीना कैफ - इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / कैटरीना कैफ
शादी के बाद पहली फिल्म के लिए तैयार हैं कैटरीना कैफ, जानिए कब करेंगी शूटिंग?

हाइलाइट

  • अपनी अगली फिल्म में कैटरीना विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी।
  • ‘मेरी क्रिसमस’ नाम की फिल्म की घोषणा पिछले साल क्रिसमस पर की गई थी।

शादी के बाद कैटरीना कैफ ने क्रिसमस पर पहली फिल्म साइन की, इस फिल्म का नाम ‘मेरी क्रिसमस’ है। कैटरीना कैफ अगली बार श्रीराम राघवन की फिल्म में नजर आएंगी। कैटरीना कैफ अगले महीने फिल्म की शूटिंग करेंगी। फिल्म की शूटिंग 10 फरवरी से मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में होगी।

श्रीराम राघवन को अपनी फिल्मों की शूटिंग पूरी करने वाले सबसे तेज निर्देशकों में से एक के रूप में जाना जाता है। उन्होंने इस फिल्म को भी कम समय देने का फैसला किया है। वह 60 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे। फिल्म पूरी तरह से मुंबई पर आधारित है, लेकिन पुणे में पले-बढ़े श्रीराम कुछ दिनों के लिए महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी में भी शूटिंग कर सकते हैं।

क्रिसमस के दिन कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ की घोषणा की गई थी। अभिनेत्री ने अपने सह-कलाकार और टीम के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “नई शुरुआत। निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट पर वापस! मैं हमेशा से श्रीराम सर के साथ काम करना चाहती हूं, जब थ्रिलर कहानी कहने की बात आती है तो वह एक मास्टर हैं और उनका निर्देशन करना एक सम्मान की बात है। आपकी तरफ से। साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।”

 

Source-Agency News

About khabar123

Check Also

“दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका होने वाला है, क्योंकि एक ही दिन में 2 फिल्में रिलीज हो रही हैं।”

इस साल दिवाली पर एक साथ 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। दोनों बड़ी फिल्मों …

error: Content is protected !!